Sun. Sep 8th, 2024

केकेआर का जीत से आगाज़, आरसीबी को 9 विकेट से हराया

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 का दूसरा मुकाबला सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी 100 रनों का आंकड़ा भी नहीं छू सकी।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दूसरे मुकाबले में आज विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम महज 92 रनों पर ऑलआउट हो गई। कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। आंद्रे रसेल और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट झटके। वहीं लॉकी फर्ग्युसन को 2 और प्रसिद्ध कृष्णा को एक विकेट मिला। केकेआर को इस सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज करने के लिए अब 93 रनों का लक्ष्य हासिल करना होगा।

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच ये 28वीं जंग होगी। इससे पहले 27 मुकाबले हुए हैं जिसमें से 14 बार शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत मिली है तो 13 बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी बाजी मारी है। यानी हेड टू हेड रिकॉर्ड में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर है। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो विराट कोहली की आरसीबी इस बार 7 में से 5 मुकाबले जीतकर 10 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। वहीं दूसरी तरफ केकेआर की हालत अच्छी नहीं है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अब सभी मुकाबले उनके लिए अहम हैं। केकेआर 7 में से 5 मुकाबले हारी है। सिर्फ 4 अंकों के साथ शाहरुख खान की फ्रेंचाइजी पॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *