Mon. Sep 16th, 2024

युवती के साथ किराये पर रह रहे युवक का फंदे पर लटका मिला शव

हल्द्वानी: कानपुर के रहने वाले एक युवक का शव मुखानी थाना क्षेत्र में किराए के कमरे में फंदे से लटका मिला। उसके साथ रह रही युवती कमरे में नहीं मिली। घटना के बाद से ही वह अपना सामान जलाकर और युवक का मोबाइल लेकर फरार हो गई। इधर मकान मलिक ने किसी तरह युवक के भाई से संपर्क उन्हें फोन पर यह सूचना दी तो परिजन हल्द्वानी पहुंचे। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है।

कानपुर जवाहर नगर के आरके नगर का रहने वाला शिवम श्रीवास्तव (31) हिम्मतपुर तल्ला स्थित प्रगति विहार निवासी भास्कर रैक्वाल के मकान में किराए पर रह रहा था। मकान मालिक की सूचना पर हल्द्वानी पहुंचे सलिल ने बताया कि उनका भाई शिवम करीब आठ माह पहले एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में टीम लीडर के पद पर नियुक्त होकर देहरादून से हल्द्वानी आया था। करीब डेढ़-दो माह पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। सलिल ने उसके लिए नई नौकरी की बात भी की थी। शनिवार को दोनों भाइयों की फोन पर बातचीत भी हुई थी। शिवम ने कानपुर आने की बात कही थी। सोमवार को जब परिजन हल्द्वानी पहुंचे तो पता चला कि शिवम के साथ एक युवती भी रह रही थी। वह युवती कौन थी इसके बारे में कुछ नहीं पता है। घटना के बाद से ही युवती फरार है। सलिल के मुताबिक युवती अपना सामान जलाकर और शिवम का मोबाइल भी ले गई है।

पुलिस प्राथमिक तौर पर जांच कर रही है। गायब हुए मोबाइल और युवती का पता लगाया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। अभी तक परिजनों ने कोई लिखित तहरीर नहीं दी है।

– नितिन लोहनी, सीओ हल्द्वानी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *