Fri. Oct 18th, 2024

महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल की तैयारी, प्रैक्टिस में दिखा माही का नया अवतार

आईपीएल 2022 का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। आईपीएल ने रविवार को लीग के मैचों के लिए आधिकारिक शेड्यूल जारी किया। 15वें सीजन का पहला मुकाबला 26 मार्च को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों पिछली बार फाइनल में एक दूसरे से भिड़ी थीं, जहां चेन्नई ने चौथी बार खिताब जीता था। आईपीएल 2022 का शेड्यूल आउट होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। मौजूदा चैंपियन अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में प्रैक्टिस कर रही है।

सीएसके की टीम ने आईपीएल 2022 के लिए गुजरात के सूरत में अपनी ट्रेनिंग कैंप लगा रखी है, जहां टीम जमकर अभ्यास कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को ट्विटर को धोनी का एक फोटो पोस्ट किया है, जोकि अभ्यास के बाद कहा है। टीम ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हम सब पहले दिन का इंतजार कर रहे हैं।’ चेन्नई की टीम इस समय सूरत के लालाभाई कांट्रेक्टर स्टेडियम (Lala Bhai Contractor Stadium Surat) में अपनी प्रैक्टिस कर रही है।

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स को अपना दूसरा मुकाबला 31 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स से, तीसरा मुकाबला तीन अप्रैल को पंजाब किंग्स से, चौथा नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से, पांचवां 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से, छठा 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस से, सातवां 21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से, आठवां 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स से, नौवां  एक मई को सनराइजर्स हैदराबाद से, 10वां चार मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से, 11वां, आठ मई को दिल्ली कैपिटल्स से, 12वां 12 मई को मुंबई इंडियंस से, 13वां 15 मई को गुजरात से और 14वां लीग मुकाबला 20 मई को राजस्थान रॉयल्स से खेलना है।

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने रविवार को इस लुभावनी लीग के कार्यक्रम की घोषणा की जो चार स्टेडियमों – मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेली जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *