Sat. Sep 21st, 2024

मसूरी के गांधी चौक-किंग्रेग मार्ग पर बस आईटीबीपी गेट के पास संपर्क मार्ग में गिरने से 25 लोग घायल

BUS ACCIDENT

देहरादून। पर्यटकों से भरी उत्तराखंड परिवहन निगम की बस मसूरी के गांधी चौक-किंग्रेग मार्ग पर आईटीबीपी गेट के पास संपर्क मार्ग में गिरने से 25 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस, आईटीबीपी और फायर कर्मियों ने घायलों को उप जिला चिकित्सालय लंढौर और आईटीबीपी अकादमी के अस्पताल में भेजा गया। एक घायल की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया। बस में 39 लोग सवार बताए गए ।
दोपहर पौने दो बजे बस गिरने की सूचना पर पुलिस, आईटीबीपी और फायर कर्मी पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। 11 घायलों को उप जिला अस्पताल लंढौर और 14 को आईटीबीपी के अस्पताल में भेजा गया। सूचना पर डीएम सोनिका और एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर पहुंचे। डीएम ने बताया कि बस में 39 लोग सवार थे। उन्होंने घायलों के सही उपचार के निर्देश दिए हैं। उधर, एसएसपी ने कहा कि बस का ब्रेक फेल होने पर हादसा हुआ है।
अस्पतालों को अलर्ट जारी कर दिया है कोरोनेशन, दून अस्पताल, मैक्स अस्पताल, मेडिकल कालेज को सूचित किया गया है। सिविल अस्पताल के सीएमएस डॉ. यतेंद्र सिंह ने बताया कि गजाला, नीरज भान, रजत, संजीव, रामकिशन और नीरज को दून अस्पताल रेफर किया। इसके अलावा एक घायल को पहले ही हायर सेंटर भेज गया गया था। एसडीएम मसूरी नरेश चंद्रदुर्गापाल ने बताया कि कई घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।
दिल्ली के राजौरी गार्डन निवासी रतन भान, नीरज प्रकाश भान, यूपी के सहारनपुर की गजाला, अहमद फरहानी, रहनुमा, तौसीफ, अहमद, हरियाणा के रोहतक के रवि किशन, संजीव, राजस्थान के मंडी कॉटेज के नीरज, सवाय माधोपुर के अभिषेक, सागनेर के अनुराग गर्ग, जोयश अग्रवाल, यूपी के मेरठ का बस चालक महेंद्र सिंह, रुड़की के इफाम, प्रेम, फरहान, सुभानी, यूपी के मुरादाबाद के अंकित, वाराणसी के चौतन्य शास्त्री, नोएडा सेक्टर 29 की रिया, विकास, देहरादून के अभिषेक और अमन कुमारी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *