Sat. Sep 21st, 2024

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में एसटीएफ को तत्कालीन परीक्षा नियंत्रक की तलाश

paper leak

देहरादून। यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में एसटीएफ को जिस तत्कालीन परीक्षा नियंत्रक की तलाश थी, उनका पता और मोबाइल नंबर शनिवार को एसटीएफ को मिल गया। अब सोमवार को एसटीएफ उनसे भी पूछताछ करेगी। इसके बाद परीक्षा की व्यवस्था को समझने में काफी हद तक मदद मिलेगी।
उनका नाम संदिग्धों की श्रेणी में आयेगा या नहीं ये तो पूछताछ के बाद ही पता चलेगा। इस मामले में अब तक 13 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इन गिरफ्तार आरोपियों से एसटीएफ कड़ी से कड़ी मिलाते हुए तह तक जाने की कोशिश में जुटी है, लेकिन सेवानिवृत्त हो चुके जिस तत्कालीन परीक्षा नियंत्रक की एसटीएफ को काफी दिनों से तलाश थी, उनका पता और मोबाइल नंबर एसटीएफ को मिल गया है। उनसे पूछताछ के बाद बहुत सी जानकारी मिल सकती है।
एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पहले उनका संपर्क खोजा जा रहा था। शनिवार को उनसे बात हो गई है। उन्होंने सोमवार को बयान दर्ज कराने की बात कही है। उधर, मामले के आरोपी और आरएमएस टेक्नो कंपनी के कर्मी अभिषेक वर्मा की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर हो गई है। वर्मा वही हैं, जिसने परीक्षा का पेपर चुराकर टेलीग्राम के माध्यम से साथियों में बंटवाया था। उसे इस काम के 36 लाख रुपये मिले थे। कुछ रुपये एसटीएफ ने बरामद भी किए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *