Sat. Sep 21st, 2024

स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने 42वीं गिरफ्तारी की।

देहरादून: पेपर लीक मामले का बिजनौर का धामपुर केंद्र माना जा रहा है। धामपुर क्षेत्र में एक मकान में लीक किए हुए पेपर को हल किया गया था। मकान में दर्जनों अभ्यर्थियों को पेपर मुहैया कराया गया था। जांच में पता चला था कि धामपुर निवासी केंद्रपाल ने उत्तरकाशी के हाकम सिंह के साथ मिलकर यह सारा खेल रचा था। इस मामले में केंद्रपाल समेत धामपुर के कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने शनिवार को 42वीं गिरफ्तारी की। आरोपी योगेंद्र सिंह धामपुर के केएम इंटर कॉलेज में शिक्षक है। वह नकल माफिया केंद्रपाल का साथी बताया जा रहा है। आरोप है कि योगेंद्र ने कई अभ्यर्थियों से पैसे लेकर उन्हें लीक किया हुआ पेपर मुहैया कराया था। । धामपुर से आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशन के मालिक राजेश चौहान के भी संबंध बताए गए। 
एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि वर्तमान में चल रही जांच में एक केएम इंटर कॉलेज के शिक्षक योगेंद्र सिंह उर्फ बंटी निवासी जितनपुर, धामपुर को गिरफ्तार किया गया है। योगेंद्र ने केंद्रपाल से पेपर खरीदा था। इसके बाद स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों से मोटी रकम लेकर यह पेपर उन्हें बेचा गया। शिक्षक को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *