Tue. Jun 25th, 2024

‘बच्चन पांडेय’ बनने के लिए अक्षय कुमार को लगता था इतना वक्त

अक्षय कुमार बच्चन पांडेय के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। यह फिल्म होली के मौके पर सिनेमाघरों में लौट रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ सालों में अगर अक्षय कुमार की फिल्मों पर नजर डालें तो उन्होंने किरदार तो अलग-अलग किये हैं, मगर लुक के साथ प्रयोग ज्यादा नहीं किया और अब बच्चन पांडेय ने वो सारी कसर पूरी कर दी है। इस फिल्म में अक्षय का लुक तभी से चर्चा में है, जब फिल्म का एलान फर्स्ट लुक जारी करके किया गया था। हालांकि, फिल्म में खिलाड़ी को इस लुक के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, क्योंकि फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान हुई थी और फिल्म की यूनिट को सेट पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना पड़ा था, जिसके चलते मेकअप में काफी टाइम लगता था।

jagran

बच्चन पांडेय 18 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ अक्षय की यह दसवीं फिल्म है।

बच्चन पांडेय में अक्षय एक ग्रे कैरेक्टर निभा रहे हैं। फिल्म में उनका लुक काफी खतरनाक दिखाया गया है, जिसे प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से तैयार किया गया है। कैरेक्टर के मुताबिक उनकी एक आंख पत्थर की दिखायी गयी है, जिसके लिए नीले लेंस का इस्तेमाल किया गया है। उनकी खुरदरी दाढ़ी को आकार देने में खासा वक्त लगता था। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि अक्षय को इस लुक में आने में लगभग 2 घंटे से अधिक वक्त लगता था। उस समय कोरोना वायरस प्रोटोकॉल की वजह से अक्षय की वैनिटी वैन में ज्यादा लोगों को जाने की इजाजत नहीं थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *