Tue. Jun 25th, 2024

सीएम सिंह धामी ने शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर नमन किया

उत्तराखंड स्थापना दिवस को राज्य आंदोलनकारियों ने उत्सव के रूप में मनाया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत राजनीतिक दल और सामाजिक संगठनों से जुड़े व्यक्तियों ने शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। शहीद स्मारक पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम और मांगल की प्रस्तुति दी गई। विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को उत्तराखंड मित्र सम्मान से नवाजा गया।

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच की ओर से शहीद स्मारक पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। शहीद स्मारक पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुष्प अर्पित कर शहीद राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने कहा की राज्य आंदोलनकारियों के संघर्ष के परिणामस्वरूप ही उत्तराखंड राज्य बना।

राज्य आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरूप प्रदेश के विकास के लिए राज्य सरकार अग्रसर है। उन्होंने कहा की उत्तराखंड युवा अवस्था में है। 2025 तक उत्तराखंड को सभी क्षेत्रों में अग्रणी राज्य बनाने की दिशा में राज्य सरकार द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत,भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी शहीदों को नमन किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *