Thu. Jun 20th, 2024

आर्यन ख़ान के बाद अब एनसीबी का शिकांजा एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर, WhatsApp चैट्स से जुड़ा है कनेक्शन?

नई दिल्ली, बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के बाद अब एनसीबी का शिकांजा एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर कसता नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बांद्रा वाले घर पर छापा पड़ा है। अनन्या के घर से रेड के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची। दरअसल, आर्यन खान मामले में एनसीबी को अनन्या का नाम व्हाट्सऐप चैट मिला है। व्हाट्सऐप चैट में अनन्या का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उनके घर रेड डाली है। अनन्या पांडे को कथित तौर पर एनसीबी टीम ने दोपहर 2 बजे उनके कार्यालय में बुलाया है।

बता दें कि बुधवार यानी 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने व्हाटसऐप चैट का हवाला भी दिया था। इसी के बाद ही जिसमें एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया था। वहीं आज अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी टीम के पहुंचने की खबर आ गई है। अनन्या के साथ ही एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर भी पहुंची है। वहीं आर्यन खान क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में 2 अक्टूबर से कैद में हैं।

आपको बात दें कि कल एएनआई के ट्वीट में एक और डेब्यू एक्ट्रेस के नाम भी खुलासा हुआ था। एएनआई ने आर्यन ख़ान ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामला में एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है, ‘मुंबई एनसीबी का कहना है कि उसने आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट कोर्ट में जमा कर दी है। पुलिस को ड्रग से संबंधित व्हाट्सएप चैट मिली है जो कथित तौर पर आर्यन खान और एक डेब्यू एक्ट्रेस के बीच है: NCB।’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *