Wed. Jun 19th, 2024

भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा व उनके समर्थकों ने आचार संहिता व कोविड-19 का किया उल्लंघन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज

नामांकन के दौरान काेविड गाइडलाइन और आचार संहिता का उल्लंघन करने पर पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा, मेयर रामपाल समेत 200 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को कलक्ट्रेट परिसर में नामांकन कराने के लिए अलग अलग राजनैतिक दलों और निर्दलीय प्रत्याशी पहुंचे हुए थे।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा, मेयर रुद्रपुर रामपाल व पूर्व दर्जा राज्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह परिहार भी समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट में नामांकन कराने पहुंचे थे। कलक्ट्रेट गेट के बाहर करीब 150-200 समर्थक नारेबाजी करने लगे। इस मामले में पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा व उनके समर्थकों को आदर्श आचार संहिता और कोविड 19 गाइडलाइन का उल्लंघन के संबंध में जानकारी दी। बावजूद इसके भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा व उनके समर्थकों ने आदर्श आचार संहिता व कोविड-19 का उल्लंघन किया। पंतनगर थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ढांगी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी शिव अराेरा और उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ आचार संहिता और कोविड नियमों का उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है।

फरार खाद चोर की तलाश में पुलिस, रामपुर में दबिश

रुद्रपुर : ट्रक से छह लाख के खाद के कट्टे चोरी मामले में फरार सातवें आरोपित की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस और एसओजी की टीम रामपुर में दबिश दे रही है। जबकि इस मामले में पुलिस छह आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

23 जनवरी को काशीपुर रोड स्थित फ्लाईओवर के नीचे से चोरों ने ट्रक में रखे 500 कट्टे सरकारी डीएपी खाद के चुरा लिए थे। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को काशीपुर रोड से रामपुर निवासी नरपाल सिंह, धर्मेंद्र कुमार, रामपाल, हर्ष कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही उनके पास से बेचे गए खाद के 2.35 लाख रुपये बरामद किए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि खाद के कट्टे उन्होंने मो.अतीक और भोला के साथ मिलकर रामपुर निवासी नावेद हसन को बेचे थे। जिसके बाद पुलिस ने नावेद और अतीक को गिरफ्तार कर उसके गोदाम से 946 कट्टे डीएपी खाद के बरामद किए थे। इस दौरान सातवां आरोपित भोला भागने में कामयाब रहा था। तब से पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *