Fri. Jun 21st, 2024

पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्त्ताओं में बेहद उत्साह, पीएम मोदी के वेलकम को तैयार है ये युवा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्त्ताओं में बेहद उत्साह बना हुआ है। पीएम मोदी के स्वागत को कोटद्वार निवासी मनोज जखमोला अलग ही अंदाज में नजर आए। उन्होंने अपने शरीर पर कर वेलकम नरेन्द्र मोदी जी लिखा हुआ था। इसके साथ ही ऋषिकेश और हरिद्वार समेत अन्य जगहों से प्रधानमंत्री के स्वागत और रैली में स्वागत करने के लिए उमड़ रहे हैं।

पीएम मोदी की देहरादून में आयोजित विशाल जनसभा में शामिल होने के लिए नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्त्ताओं की भीड़ दिखी से रवाना हुई। उत्साह से लबरेज भाजपाई पार्टी के पक्ष में जोरदार नारेबाजी कर माहौल को पूरी तरह से भाजपामय बनाने में जुटे नजर आए।

सुबह सैकड़ों कार्यकर्त्ता बसों में सवार होकर दून के लिए निकले। विभिन्न स्थानों पर महापौर ने कार्यकर्त्ताओं में जोश भर स्वंय उन्हें रवाना कराया। महापौर अनीता ममगाईं ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को सुनने के लिए न सिर्फ भाजपा के कार्यकर्त्ता, बल्कि आमजनमानस में भी जबरदस्त उत्साह है।

यही कारण है कि पीएम की रैली का गवाह बनने के लिए लोगों का सैलाब उमड़ रहा है।उन्होंने कहा कि निश्चित ही भीड़ की दृष्टि से यह रैली नये कीर्तिमान स्थापित करेगी। उत्तराखंड चुनाव की दृष्टि से पीएम मोदी की रैली में उमड़े जन सैलाब से बीजेपी ने आज ही मनोवैज्ञानिक बढ़त बना ली है।

उधर, क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल के नेतृत्व में भी बड़ी संख्या में पार्टी सदस्यों ने प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए यहां से देहरादून के लिए रवानगी की। भाजपा के ऋषिकेश श्यामपुर और वीरभद्र मंडल के पदाधिकारियों और सदस्यों ने देहरादून जाने के लिए विभिन्न स्थानों पर बसों की व्यवस्था की।

मुनिकीरेती और नरेंद्र नगर क्षेत्र से भी कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोग रैली में शामिल होने के लिए रवाना हुए। यम्केश्वर की विधायक व महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रितु खंडूरी के नेतृत्व में भी लक्ष्मण झूला-स्वर्गाश्रम और यमकेश्वर प्रखंड से बसों और निजी वाहनों के जरिए पार्टी के लोग रैली में शामिल होने के लिए रवाना हुए।

वहीं, हरिद्वार जिले में भी भाजपा कार्यकर्त्ताओं में हड़ा उत्साह देखने को मिल रहा है। विजय संकल्प रैली में शामिल होने के लिए लालढांग और अन्य क्षेत्रों से बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता देहरादून के लिए रवाना हुए हैं। पीएम मोदी की रैली को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। लगातार चेकिंग की जा रही है। तैनात पुलिसकर्मियों ने एसडीएम की गाड़ी को भी रोक दिया। जनसभा के लिए परेड ग्राउंड में पहुंच रहे लोगों की चेकिंग की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *