Wed. Jun 19th, 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम पर संकट के बादल मंडराने लगे, सुबह से हो रही तेज बारिश

जिले में पिछले दो दिन से मौसम ठीक था। धूप निकल रही थी, लेकिन बुधवार को दिन निकलते ही बारिश शुरू हो गई। ऐसे में विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के प्रचार के लिए आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। बारिश का सिलसिला खत्म नहीं हुआ तो उनके कार्यक्रम टल सकते हैं। मौसम के बिगड़े मिजाज से भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं में मायूसी छाने लगी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ का बुधवार को रामपुर में दो जगह कार्यक्रम है। वह दोपहर दो बजे बिलासपुर आने वाले हैं, जहां भाजपा प्रत्याशी एवं राज्यमंत्री बलदेव औलख के समर्थन में जनसभा करेंगे। दूसरी जनसभा दोपहर तीन बजे पटवाई के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक राजबाला के समर्थन में होनी है। प्रशासन एवं भाजपाई देर रात तक इसकी तैयारियों में जुटे थे। पटवाई के रामलीला मैदान में तो पहले से पानी भरा था, जिसमें मिट्टी डालकर ठीक कराया गया। अब बुधवार को हुई बारिश से फिर वहां कीचड़ और जलभराव हो गया है।

ऐसे में वहां कार्यक्रम होना मुश्किल है। उधर, सपाइयों में भी अखिलेश यादव के आगमन को लेकर जो उत्साह था, वह बारिश ने ठंडा कर दिया है। अखिलेश यादव का यहां सुबह 11.50 बजे आने का कार्यक्रम था। उनका विजय रथ के जरिए प्रचार का कार्यक्रम था। वह जेल में बंद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला के प्रचार के लिए आ रहे हैं। आजम यहां शहर विधानसभा सीट और अब्दुल्ला स्वार सीट से प्रत्याशी हैं। पिता-पुत्र के समर्थन में अखिलेश का कार्यक्रम पूरे दिन यहां विजय रथ घुमाने का था। इसके बाद उनको यहांं से बरेली के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *