Tue. Jun 25th, 2024

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर, छह से आठ फरवरी तक हरिद्वार में रहेंगे

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने सातवें दौरे पर उत्तराखंड आ रहें हैं। केजरीवाल छह से आठ फरवरी तक हरिद्वार में रहेंगे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल कान्क्लेव में हिस्सा लेंगे। साथ ही वह विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में डोर टू डोर प्रचार करेंगे। आप पदाधिकारियों का कहना है कि अभी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है। जारी होते की इसकी सूचना दी जाएगी।

भाजपा नेता ने किया हरीश रावत की छवि धूमिल करने का प्रयास

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने एक भाजपा नेता पर पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत की फेसबुक व ट्विटर के माध्यम से छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या से कार्रवाई की मांग की।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बीते तीन फरवरी को भाजपा नेता तेजेंद्र बग्गा की ओर से इंटरनेट मीडिया के अपने ट्विटर हैंडल व फेसबुक पेज पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत व अन्य नेताओं के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर न केवल आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया, बल्कि राज्य के सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश भी की। तेजेंद्र बग्गा ने अपनी इंटरनेट मीडिया पोस्ट में कुंठित भावना से चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास भी किया है।

इस तरह के कृत्य से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल किया है। यह साइबर अपराध की श्रेणी में भी आता है। प्रतिनिधिमंडल ने ट्विटर हैंडल व फेसबुक के स्क्रीन शाट भी पत्र के साथ प्रस्तुत किए। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, प्रदेश महासचिव संगठन मथुरादत्त जोशी, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह, आइटी सलाहकार अमरजीत सिंह आदि शामिल रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *