Tue. Jun 25th, 2024

करीना और अमृता अरोड़ा को हुआ कोरोना, रिया कपूर की पार्टी में हुई थीं शामिल

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड-19 संक्रमित हो गयी हैं। बीएमसी ने दावा किया है कि एक्ट्रेसेज ने कोविड प्रोटोकॉल की अनेखी करते हुए खूब पार्टियां कीं। ऐसे में डर है, दोनों एक्ट्रेसेज वायरस की सुपर-स्प्रेडर हो सकती हैं। इसीलिए इनके सम्पर्क में आये सभी लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाने की हिदायत दी गयी है।

हफ्तेभर पहले करीना और अमृता अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं, जो उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर पर दी थी। इन सब रिपोर्ट्स के बीच रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कोरोना वायरस को लेकर क्रिप्टिक मैसेज लिखा है।

रिया ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि द वायरस वॉन्ट लास्ट फॉरेवर यानी वायरस हमेशा नहीं रहेगा। एक तस्वीर के जरिए वायरस की ओर से जवाब दिखाय गया है, जैसे वो इंसान की इस सोच पर हंस रहा हो। रिया ने मीम के नीचे लिखा- मुझे लगता है कि सी-वर्ड लौट आया है। यहां सी का तात्पर्य कोरोना से हो सकता है। हालांकि, रिया ने अपने स्वास्थ्य के संबंध में कोई जानकारी अभी तक साझा नहीं की है।

इस क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें करीना कपूर खान ने भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में करीना, अमृता और रिया के अलावा मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, मसाबा गुप्ता और पूनम दमानिया भी नजर आ रही हैं। हालांकि, यह तस्वीर अब करीना के इंस्टाग्राम एकाउंट पर मौजूद नहीं है।

बता दें, दूसरी लहर के हल्का पड़ने के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं। कुछ दिनों पहले अमित साध ने सोशल मीडिया के जरिए सूचना दी थी कि वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गये हैं। अमित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि तमाम सावधानियां बरतने के बावजूद वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गये हैं। अच्छी बात यह है कि लक्षण हल्के हैं। उन्होंने लिखा था कि प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को अलग कर लिया है और घर पर ही क्वारंटाइन में रहूंगा। मुझे यकीन है कि मैं ज्यादा ताकतवर होकर लौटूंगा। कृपया अपना ध्यान रखिए और अपनों का ख्याल रखिए।

इससे पहले तनीषा मुखर्जी ने कोविड-19 संक्रमित होने की सूचना दी थी। वहीं वेटरन एक्टर कमल हासन भी अमेरिका से लौटने के बाद संक्रमित हुए थे। उर्मिला मातोंडकर ने भी अपने संक्रमित होने की सूचना दी थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *