Thu. Jun 20th, 2024

Oriental Tiles ने नवीनतम लॉन्च के साथ ही अब उत्तराखंड में अपनी पहुंच बढ़ाई

हल्द्वानी। Oriental Tiles जो कि अपने चार दशकों से अधिक की विरासत के साथ ,देश में पेशेवर रूप से संचालित अग्रणी टाइल ब्रांडों में से एक है, लगातार पूरे भारत में अपनी पहुंच बढ़ा रही है। ओरिएंटबेल टाइल्स बुटीक (ओबीटीबी) के हल्द्वानी (नैनीताल टाइल्स और सेनेटरीवेयर ) में नवीनतम लॉन्च के साथ ही, ब्रांड ने अब उत्तराखंड में अपनी पहुंच बढ़ा दी है।

नैनीताल टाइल्स और सेनेटरीवेयर के Orientbale Tiles Boutique से जुड़ने के साथ ही इसके चैनल भागीदारों का एक बड़ा नेटवर्क विकसित हो रहा है, स्टोर नवीनतम ओबीएल डिजिटल टूल तकनीकों के साथ सक्षम है फिल्टर कलर, प्रोजेक्ट लोकेशन या अन्य विशिष्टताओं और संयोजनों द्वारा कुछ ही सेकंड में (क्विकलुक) से अपने प्रोजेक्ट के लिए टाइल ढूंढें; ग्राहक कंपनी के इन-हाउस डिज़ाइनरों (ट्रूलुक) के रेकमेंडेशन के माध्यम से अपने प्रोजेक्ट ले आउट में चुनी गई टाइलों का एक व्यक्तिगत 3 डी मैक्स रेंडर प्राप्त कर सकते हैं ;और यहां तक कि वास्तविक सैंपल फ्लैट की एक तस्वीर भी अपलोड कर आप वर्चुअली चाहें जितनी उतनी फ्लोर टाइल्स आज़मा सकते हैं!(ट्रायलुक)!

मिस्टर पिनाकी नंदी, चीफ सेल्स ऑफिसर, ओरिएंटबेल टाइल्स ने कहा, “नए ओबीटीबी को जोड़ना हमारे लिए एक महत्वपूर्ण एजेंडा है। अगर पीछे मुड़कर देखें तो हमने पिछले साल पूरे भारत में 69 नए टाइल बुटीक खोले हैं, जिससे कि हमें विभिन्न बड़े शहरों के छोटे क्षेत्रों में उपभोक्ताओं तक पहुंचने में मदद मिली है। हम आने वाले वर्षों में भी अपनी पहुंच को और अधिक बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।“

3500 वर्ग फुट के शेल्फ क्षेत्र के साथ स्टोर अब ग्राहकों की विजिट के लिए चालू है और साथ ही सभी ग्राहकों के लिए एक सहज अनुभव बनाने के लिए यह सबसे उपयुक्त तकनीक के साथ दीवार और फर्श की टाइलों में विभिन्न प्रकार के पैटर्न प्रदान करता है।

– श्री शशांक बाजपेयी, मालिक नैनीताल टाइल्स और सेनेटरीवेयर ने कहा कि “चाहे वह आपके सपनों का घर हो या व्यावसायिक स्थान, हम अपने उपभोक्ताओं के लिए सर्वोत्तम टाइलिंग समाधानों के साथ आने की उम्मीद करते हैं साथ ही गुणवत्ता और प्रीमियम टाइलें प्रदान कर उपभोक्ताओं में विश्वास बनाने का भी हमारा निरंतर प्रयास है, इसके अलावा रचनात्मकता के साथ उत्पाद,अभिनव डिजाइन और वैल्यू फॉर मनी भी शामिल है।“

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *