Tue. Jun 25th, 2024

भाजपा राज में पेट्रोलियम बम से झुलस रही है देश की जनता: डॉ राजे सिंह नेगी

 ऋषिकेश। पेट्रोलियम पदार्थों की लगातार बढ़ती कीमतों पर आम आदमी पार्टी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा भाजपा को आम आदमी की बिल्कुल भी फिक्र नही है। आम आदमी के उपयोग में आने वाली रसोई गैस की कीमत में लगातार बढ़ोतरी होने से उपभोक्ता परेशान हैं। महगाई की मार से त्रस्त लोगों पर रसोई गैस के सिलेंडर में पच्चीस रुपये की और वृद्धि करके सरकार ने आम जनमानस की कमर तोड़ने का काम किया है। रसोई गैस में मूल्यवृद्धि पर गहरा आक्रोश जताते हुवे पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजे  सिंह नेगी ने कहा कि कोरोना से अभी जनता पूरी तरह से उबर भी नहीं पाई है कि अचानक रसोई गैस सिलेंडर की कीमत का बढ़ाकर सरकार ने लोगों के ऊपर एक बार फिर से अतिरिक्त बोझ डाल दिया है।
उन्होंने कहा किरसोई गैस हर गरीब व मध्यम परिवार की आवश्यकता है। गैस सिलेंडर की लगातार बढ़ रही कीमत से गरीब परिवार व मध्यम परिवार के लोगों के किचन पर इसका सीधा असर पड़ेगा।आप के नेता डा नेगी ने केन्द्र सरकार
पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की कठपुतली सरकार बनकर काम कर रही है। महंगाई पर सरकार का कोई ध्यान नही है।आज पूरा देश सरकार की विधवंसकारी नीतियों की चपेट में आकर पेट्रोलियम बम से झुलस रहा है।उन्होंने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर का दाम बढ़ाकर गरीब व मध्यम परिवार के लोगों को परेशान किया जा रहा है। लाकडाउन समाप्त होने के बाद जहां दाल, तेल, प्याज व सब्जियों के दाम बड़े थे। वही सरकार ने अब गैस सिलेंडर का दाम बढ़ाकर रसोई के खर्च को दोगुना कर आम आदमी की कमर तोड़ने का काम किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *