Thu. Jun 20th, 2024

भाजपा अध्‍यक्ष के इंतजार में बैठे लोगों ने तिलक-चंदन और फूलों से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का किया अभिनंदन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रात्रि प्रवास के बाद शनिवार सुबह करीब 10:15 बजे हार्टमैन कॉलेज के पास स्थित बड़ा बाग हनुमान मंदिर पहुंचे। वहां भगवान की आरती की और मंदिर की परिक्रमा भी लगाई। इसके बाद पीलीभीत बाइपास रोड स्थित महानगर कॉलोनी पहुंचे और घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया।

भाजपा अध्‍यक्ष के इंतजार में बैठे लोगों ने तिलक-चंदन और फूलों से राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभिनंदन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोगों से कमल को वोट देने का सुर वंदन किया। उन्होंने कहीं घर के छोटे बच्चे को पुचकारा तो कही बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। नए वोटरों से भाजपा को ही वोट देने की अपील की। लोगों को अपने पास बुलाया और हाथ जोड़कर सहयोग करने को कहा। भाजपा की नीतियों को समझाते हुए पंपलेट भी बांटे। लोगों ने राष्ट्रीय नेता के साथ सेल्फी भी खींची। करीब पौन घंटे के जनसंपर्क के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष 300 प्लस का दावा कर रवाना हो गए।

कल शाम को ही आ गये थे बरेली: भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार शाम को ही बरेली आ गए थे। शाहजहांपुर से आने के बाद सबसे पहले उन्‍होंने फरीदपुर में लोगों से जनसंंपर्क कर भाजपा को वोट देने की अपील की थी। उसके बाद उन्‍होंने इन्‍वर्टिस विश्‍वविद्यालय में प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ बैठक कर भाजपा की नीतियों पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्‍होंने विपक्ष पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा थ कि जाति के नाम पर वोट मांगने वाले लोग विकास की बात कर रहे हैं। वह अपने भाषण में सपा पर ज्‍यादा हमलावर दिखे थे। इसके बाद बरेली में ही उन्‍होंने रात्रि प्रवास किया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *