Fri. Jun 21st, 2024

चुनावी एक्शन मोड़ में भाजपा, राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda उत्तराखंड में करेंगे ताबड़तोड़ मीटिंग

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव करीब आते भी भाजपा भी चुनावी एक्शन मोड में आ गई है।
चुनाव पर रणनीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा तय कर दिया गया है। वह 19 और 20 अगस्त को रायवाला और हरिद्वार में ताबड़तोड़ 11 बैठकों में भाग लेंगे। इसे देखते हुए प्रदेश भाजपा तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश भाजपा ने तीनों प्रदेश महामंत्रियों को तीन-तीन बैठकों की जिम्मेदारी सौंपी है। नड्डा प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी (BJP Core Committee) और टोली बैठक में भी भाग लेंगे।

अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष के इस दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का पहले जुलाई में उत्तराखंड दौरा प्रस्तावित था, मगर तब प्रदेश सरकार में हुए नेतृत्व परिवर्तन के कारण इसे टाल दिया गया था। अब 19 और 20 अगस्त को उनका दौरा तय होने के साथ ही प्रदेश भाजपा तैयारियों में जुटी है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक ने मंगलवार देर शाम को हरिद्वार स्थित एक होटल में राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास के दौरान होने वाली बैठकों को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों के साथ समीक्षा की। इस दौरान उनके स्वागत समेत अन्य कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय की गई। madan kaushik ने जानकारी दी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आगामी 19 अगस्त की सुबह दिल्ली से Jollygrant Airport पहुंचेंगे। इसके बाद वह रायवाला में पूर्व सैनिकों के साथ संवाद करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *