Sun. Jun 16th, 2024

2022 फतह करने को चाका व पोखरी शक्ति केंद्रों में भाजपा की मंथन-चिंतन बैठक

जिला मीडिया प्रभारी गजेंद्र खाती व गिरीश बंठवाण के नेतृत्व में बूथ समितियों का हुआ गठन

नरेंद्रनगर। विकासखंड नरेंद्रनगर की पट्टी क्वीली के अंतर्गत पोखरी तथा चाका बूथ शक्ति केंद्रों पर जनपद टिहरी भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी गजेंद्र सिंह खाती तथा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य गिरीश बंठवाण ने शक्ति केंद्र अधिकारियों/प्रभारियों की बैठक लेते हुए पार्टी की रीति-नीति तथा प्रदेश सरकार द्वारा सूबे में किए जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की योजनाओं को बूथ अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में जन-जन तक पहुंचाएं।
खातीऔर बंठवाण के नेतृत्व में चाका व पोखरी शक्ति केंद्रों में बूथ समितियों का गठन किया गया।
इन समितियों में महिलाओं और युवाओं को भी जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।
बूथ अधिकारियों से खास चर्चा करते हुए जिला मीडिया प्रभारी गजेंद्र खाती तथा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य गिरीश बंठवाण का कहना था कि प्रदेश के हर गरीब तबके तक विकास योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए 2022 में भाजपा को पुनः सत्ता में लाना जरूरी है।
नेता द्वय ने बूथ प्रभारियों को यह भी सुझाव दिया कि गरीबों,महिलाओं,दलितों सहित सभी वर्गों के लिए लागू विकास योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए सभी को जागरूक करें,ताकि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का सभी लाभ उठा सकें।चूंकि जिन्हें योजनाओं के बारे में जानकारी नहीं होती,वे सरकारी योजनाओं का लाभ लेने से वंचित रह जाते हैं।
इस मौके पर बूथ लेबल अधिकारी के साथ बूथ सत्यापन करने के साथ-साथ हर बूथ पर समितियां गठित की गई।
चाका व पोखरी शक्ति केंद्रों की बैठकों में गजेंद्र खाती तथा गिरीश बंठवाण के अलावा लाल सिंह असवाल,विनोद बिजल्वाण,मकान सिंह,दिनेश उनियाल,दिनेश चंद्र,सोहनलाल उनियाल,दर्मियान सिंह, विजय सिंह,शूरवीर सिंह गुसाईं,दीपक असवाल,नितिन नेगी,कुंवर सिंह,चतर सिंह, रामलाल गैरोला, प्रमोद गैरोला,चंदन सिंह पयाल, दिनेश बिजल्वाण,शूरवीर सिंह गुसाईं,जोत सिंह असवाल आदि उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *