Sun. Jun 16th, 2024

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा, कहा- चाचा-भतीजा करते थे लूट

भाजपा की जन व‍िश्‍वास यात्रा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 16 जिलाें में घूमने के बाद रामपुर के रठौंडा में पहुंची। इस दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने 95 करोड़ की 25 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास क‍िया। इसके बाद सीएम का स्‍वागत क‍िया गया।

सीएम ने जनसभा में भारत माता की जय के साथ संबोधन शुरू क‍िया। उन्‍होंने कहा क‍ि जनविश्वास यात्रा को जन समर्थन मिल रहा है, सरकार ने बिना डरे और बिना झुके काम किया। फर्क साफ है, 2017 से पहले दंगाइयों को सम्मान मिलता था, अब किसानों को मुख्यमंत्री आवास में सम्मान मिलता है। मुख्यमंत्री आवास में अब गुरु वाणी का पाठ होता है। रामपुरी चाकू का उपयोग कैसे करना है हमें पता है, यह गलत हाथों में होगा तो दुरुपयोग होगा। यह गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने का माध्यम बन गया था। अपराध व अपराधियों को खत्म करने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई, गरीबों की संपत्ति हड़पने वालों से कब्जा वापस लिया, उनके अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलवा दिया

सीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा।  कहा क‍ि बबुआ कह रहे थे कि सरकार आने पर बिजली फ्री देंगे, लेकिन जब सरकार थी तो बिजली नहीं दी। हमने बिजली दी, शौचालय भी बनवाए। जनता की कमाई लूटकर दीवारों में दबाए हुए थे, वह पैसा हमने निकाला। सपा सरकार में नौजवानों को धोखा मिला, नौकरी नहीं मिली। भर्ती निकलती थी तो चाचा भतीजा लूट मचा देते थे।

सीएम ने कहा क‍ि हमने साढ़े चार लाख नौकरी दी। पहले दंगा होता था, हमने दंगा करने वालों को साफ कह दिया कि दंगा किया तो सात पुश्तों तक भुगतना पड़ेगा। सीएम ने कहा क‍ि करतारपुर कॉरिडोर भाजपा ने खुलवाया। पाकिस्तान इसमें अड़ंगा लगा रहा था, 86 लाख किसानों का 36 करोड़ का कर्ज माफ किया, किसानों को किसान सम्मान निधि दिलाई। 370 कांग्रेस में समाप्त क्यों नहीं हुई, यह काम नरेन्‍द्र मोदी सरकार ने क‍िया। बबुआ बोल रहे थे कि उनकी सरकार होती तो वह भी राम मंदिर बनाते, लेकिन उन्हें तो कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने से फुर्सत नहीं थी। राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले राम मंदिर बनवाने की बात कर रहे हैंं। डबल इंजन की सरकार गरीबों को राशन भी डबल दे रही है। सीएम ने कोरोना से बचाव के लिए जनता से वैक्सीन लगवाने की अपील की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *