Thu. Jun 20th, 2024

क्रुज ड्रग्‍स मामला सियासी तौर पर अब एक नया मोड़, नवाब के दामाद ने फडणवीस को भेजा लीगल नोटिस

क्रुज ड्रग्‍स मामला सियासी तौर पर अब एक नया मोड़ ले चुका है। महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने इस मामले को पहले आर्यन खान को जबरन फंसाने के आरोप से शुरू किया था। लेकिन अब इस मामले में उन्‍होंने कई नए तथ्‍यों को भी शामिल कर लिया है। नवाब मलिक के आरोपों में लगातार कई नाम जुड़ते जा रहे हैं। वहीं जिनपर नवाब ने आरोप लगाए हैं वो भी पलटवार कर रहे हैं। महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी नवाब के निशाने पर हैं। उन्‍होंने फडणवीस पर कई तरह के आरोप लगाए हैं

वहीं जवाब में पूर्व सीएम ने भी नवाब पर हमला करते हुए उनके करीबियों को इसमें शामिल किया है। अपने ऊपर लगे आरोपों से भड़के नवाब मलिक के दामाद ने राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को लीगल नोटिस भेजा है। उन्‍होंने इसमें आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम ने झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। उन्‍होंने इसके एवज में फडणवीस से पांच करोड़ रुपये बतौर हर्जाना देने की मांग की है।

नवाब मलिक का कहना है कि उनकी बेटी ने भी देवेंद्र फडणवीस को एक लीगल नोटिस भेजा है। ये नोटिस पूर्व सीएम के उस बयान को लेकर भेजा गया है जिसमें कहा गया था कि उनके आवास से भी ड्रग्‍स की बरामदगी हुइ्र थी। मलिक के मुताबिक यदि फडणवीस अपने बयान पर माफी नहीं मांगते हैं तो फिर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

आपको बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रुज पर हुई पार्टी के दौरान एनसीबी ने छापा मारा था जिसमें कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इसमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था। एनसीपी ने पार्टी के दौरान नशीले पदार्थ भी जब्‍त किए थे। तभी से ही नवाब मलिक इस मामले को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े और अन्‍यों पर लगातार तीखा हमला कर रहे हैं। वानखेड़े के पिता ने भी नवाब पर गलत बयानबाजी कर उनके परिवार की छवि खराब करने का आरोप लगाया है और हर्जाने की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *