Fri. Jun 14th, 2024

दूसरे नंबर पर खिसकी दिल्ली, चेन्नई सुपर किंग्स पहुंची टाप पर

नई दिल्ली,: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के लिए प्लेआफ की रेस हर रोज दिलचस्प होती जा रही है। आधे से ज्यादा लीग मैच खेले जा चुके हैं। टाप पोजिशन के लिए दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स में जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। एक मैच पहले दिल्ली ने चेन्नई को पहले स्थान से हटाया था तो बैंगलोर को हराकर धौनी की टीम ने एक बार फिर से पहला स्थान हासिल कर लिया।

IPL 2021 की Points Table में इस समय सबसे ऊपर चेन्नई सुपर किंग्स है, जिसने अपने 9 में से 7 मैच जीते हैं और टीम के खाते में 14 अंक हैं। दूसरे पायदान पर रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स है, इस टीम के पास भी चेन्नई के बराबर ही मैच खेलने के बाद इतने ही अंक हैं। नेट रन रेट में बेहतर होने की वजह से चेन्नई पहले और दिल्ली दूसरे स्थान पर है।

तीसरे स्थान पर अभी भी रायल चैलेंजर्स बैंगलोर बनी हुई है, जिसने अपने 9 मैचों में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और आरसीबी के खाते में इस समय कुल 10 अंक हैं। चौथे नंबर पर अब कोलकाता नाइट राइडर्स ने कब्जा कर लिया है, जो अपने 9 में से 4 मुकाबले जीतने में सफल हुई है। केकेआर के खाते में 8 अंक हैं।

अंकतालिका में पांचवें नंबर पर राजस्थान रायल्स की टीम है, जो अपने 8 में से 4 मुकाबले जीत चुकी है। आरआर के खाते में 8 अंक हैं। इतने ही अंक मुंबई इंडियंस के खाते में हैं और टीम 9 मैच खेल चुकी है। 4 मैच जीतकर टीम के खाते में 8 अंक हैं, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम का नेट रन रेट केकेआर और आरआर से खराब है। वहीं, सातवें नंबर पर पंजाब किंग्स है, जो अपने 9 मैचों में से 3 मैचों में जीत दर्ज कर पाई है। पीबीकेएस के खाते में सिर्फ 6 अंक हैं, जबकि सबसे आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है, जो अपने 8 मैचों में से सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज करने में सफल हो सकी है। टीम के खाते में 2 ही अंक है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *