Tue. Jun 25th, 2024

सितारगंज में रक्षाबंधन के दिन भी आंदोलन पर डटी रहीं आशाएं, आप नेता जायसवाल ने धरनास्थल पर ही बंधवाया रक्षा सूत्र

मुजाहिद अली

सितारगंज। आशा वर्करों की चल रही हड़ताल पर रक्षा सूत्र बंधबाने पहुचे आम आदमी पार्टी के नेता अजय जायसवाल को धरना स्थल पर ही आशा वर्करों ने रक्षा सूत्र बांधा। रक्षाबंधन पर्व पर सीएचसी के बाहर 21 वें दिन अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर बैठी आशा वर्करों ने कहा कि अपना घर बार त्याग कर कोविड-19 के काल में हमने जो कार्य किया है उसका मेहनत नामा सरकार नहीं दे रही है अपनी 12 सूत्री मांगों पर अड़े आशा वर्करों ने रक्षाबंधन वाले दिन भी राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

आम आदमी पार्टी के नेता अजय जयसवाल को आशा वर्करों ने रक्षा सूत्र बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना की तो वहीँ आपने तो आज घर वालों ने कहा कि मुझे आशा वर्करों ने भाई बनाया गया इनकी मांगों को लेकर जो बन पड़ेगा मैं करूंगा। उन्होंने सभी आशा वर्करों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी।

 उत्साह और शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया रक्षाबंधन 

सितारगंज। रक्षाबंधन के त्यौहार पर बहनें अपने भाई के कलाई पर रक्षा सूत्र बाँधती है और भाई अपनी बहन की रक्षा का संकल्प लेता है। रक्षाबंधन पर्व पर बहनों ने अपने भाइयों के कलाई पर रक्षा सूत्र बाँधे है छोटी- छोटी बहनें भी अपने भाई की कलाई पर राखी बाँधती हुई दिखाई दी क्षेत्र में शांतिपूर्वक तरीके से रक्षाबंधन पर्व मनाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *