Fri. Jun 21st, 2024

पहले मतदान फिर जलपान: पीएम मोदी-सीएम योगी ने ट्वीट कर की मतदाताओं से अपील

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में गुरुवार को सात बजे से पहले चरण के मतदान के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी से मतदान की अपील की है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पहले चरण के मतदान में 11 जिलों के 58 विधानसभा क्षेत्र के मतदाता आज प्रात: सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान में भाग लेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मतदान प्रारंभ होने से पहले सभी मतदाताओं से अपने अधिकार के प्रयोग की अपील की है। प्रधानमंत्री ने अपने संदेश में कहा है कि आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे लोग कोविड नियमों का पालन करते हुए लोकतंत्र के इस पावन पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूपी चुनाव 2022 को लेकर ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने सभी मतदाताओं से आग्रह किया है कि कोविड नियमों का पालन कर वोट डालें। लोकतंत्र के पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। याद रखना है- पहले मतदान, फिर जलपान।

jagran

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मतदान को लेकर सभी से अपील की है। मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र के महायज्ञ का प्रथम चरण है। आप लोगों के वोट की आहुति बिना यह अनुष्ठान पूरा नहीं होगा। आपका एक वोट अपराधमुक्त, भयमुक्त संकल्प को मजबूत करेगा। दंगामुक्त यूपी के संकल्प को मजबूती प्रदान करेगा, इसलिए पहले मतदान फिर जलपान, तब अन्य काम।

पहले चरण के मतदान के लिए सभी केन्द्र पर टीमें मुस्तैद हैं। मॉक पोलिंग से ईवीएम की टेस्टिंग भी की गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *