Sat. Jul 27th, 2024

अंकिता लोखंडे से शादी करके दो महीने में बोर हुए विक्की जैन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं। इस शो में दोनों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं।

नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी साल 2021 में हुई थी। यह दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए तस्वीरें शेयर करते हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों ही दोनों ने जब इस शो की शुरुआत की तो अंकिता ने विक्की जैन को अपना सच्चा प्यार बताया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सवाल करते हुए ट्रोल किया। दोनों की शादी को दो महीने हो चुके हैं। लेकिन शादी के दो महीने बाद ही विक्की जैन ने एक वीडियो में ये बताया कि उन्हें ये दो महीने 10 साल की तरह लग रहे हैं और वह बोर हो गए हैं।

पवित्र रिश्ता अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘स्मार्ट जोड़ी’ के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अंकिता और विक्की पहले कैमरा के लिए पोज करते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद अंकिता ने कहा, ‘हमारी शादी को दो महीने हो गए हैं, जिसके जवाब में तुरंत पलटवार करते हुए विक्की जैन ने कहा, ‘दो महीने होने पर मुझे ऐसा लग रहा है, जैसे हमारी शादी को 250 साल हो चुके हैं’। जिसे सुनने के बाद तुरंत ही अंकिता हंस पड़ती हैं और विक्की जैन को कहती है, ‘ हम इतने बोर हो गए हैं एक दूसरे से..क्या विक्कू’। जिसपर विक्की जैन उनसे मुंह बनाते हुए कहते हैं कि ‘मुझे तो बहुत मजा आ रहा है। बस ढाई सौ साल ही तो हुए है। जिसके बाद अंकिता मुंह चढ़ाते हुए कहती हैं, ज्यादा मत बोलो बेबी’।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *