Wed. Jun 19th, 2024

भाजपा नेता बंशीधर भगत ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर साधा निशाना, कहा- तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार उनका इतिहास

संसदीय कार्य मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता बंशीधर भगत ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर निशाना साधा। उन्होंने खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना आइएसआइ व बोको हरम आतंकी संगठन से किए जाने की कड़ी निंदा की। कहा कि इसके लिए कांग्रेस नेता को ही नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए। इससे कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहती है। क्योंकि कांग्रेस का ऐसा करना इतिहास ही रहा है

रविवार को मीडिया को जारी बयान में बंशीधर भगत ने कहा है कि खुर्शीद के बयान से साफ हो गया है कि वह हिंदुओं से कितनी नफरत करते हैं। आज भले ही उनके कुछ नेता चुनाव को देखकर मंदिरों में जा रहे हैं, लेकिन ये कोरा ढोंग ही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हिंदुओं की सबसे बड़ी दुश्मन है। कांग्रेस के डीएनए में ही हिन्दू विरोध घुला हुआ है।

भगत ने कहा कि भले ही पूर्व सीएम हरीश रावत आज खुद को सलमान खुर्शीद के बयानों से अलग करते हों, लेकिन उनका केंद्रीय नेतृत्व और राहुल गांधी आज भी सलमान खुर्शीद के बयान से सहमत दिखते हैं। यह कांग्रेस की हिंदुओं के प्रति नफरत को दर्शाता है। पूर्व सीएम हरीश रावत अपने कार्यकाल में राज्य में तुष्टीकरण की फसल खड़ी कर दी थी। शायद इसी वजह से जनता ने उन्हें सबक सिखाया, लेकिन अब जैसे ही चुनाव नजदीक हैं। वह बाबा केदारनाथ और बदरीनाथ की शरण में जाने लगे हैं। जनता उनकी मंशा को भलीभांति समझती है।

सरकार पर हरीश रावत की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को भगत ने सिरे से खारिज किया है। भगत ने कहा कि हरीश रावत कैमरे पर यह कहते हुए सुनाई दिए थे कि जो करना है कर लो, मैंने आंख मूंद रखी है। हरीश रावत बताएं कि उन्होंने किसे लूटने के लिए कहा और कितनी रकम वसूली। भ्रष्टाचार कांग्रेस की परंपरा है, इस मुद्दे पर भाजपा को नसीहत देने की जरूरत नहीं है। भाजपा शासनकाल में विकास प्राथमिकता में रहता है। आम जन के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई जाती हैं। उनका लाभ भी मिलता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *