Thu. Jun 20th, 2024

धर्मानंद उनियाल महाविद्यालय में आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में उमड़ी भीड़

वाचस्पति रयाल
नरेन्द्रनगर। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए श्री देव सुमन राजकीय संयुक्त चिकित्सालय नरेंद्रनगर की वैक्सीनेशन टीम जगह-जगह शिविरों का आयोजन कर न सिर्फ कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण कर रही है बल्कि इस महामारी से लोगों को बचाव के लिए खास उपाय भी बताए जा रहे हैं।
बताते चलें कि नरेंद्रनगर स्थित श्री देव सुमन राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के सीएमएस डॉ अनिल कुमार नेगी के निर्देश पर काँडा मय डौंर में स्थित धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय में कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।
कैंप आयोजित करने के लिए महाविद्यालय की ओर से कॉमर्स फैकल्टी भवन का द्वितीय तल उपलब्ध कराया गया।
महाविद्यालय परिसर में आयोजित इस वैक्सीनेशन कैम्प में कॉलेज के छात्र-छात्राओं के अलावा निकटवर्ती गांव कांडा मय डौंर के ग्रामीणों सहित समीप में ही निर्माणाधीन पंच सितारा होटल महानंदा परियोजना के कार्मिकों/श्रमिकों को वैक्सीन लगाये जाने का सिलसिला निरंतर जारी है।
आपको यह भी बताते चलें कि दीपाली के नेतृत्व में आयोजित इस वैक्सीनेशन कैंप में वैक्सीनेशन का कार्य एएनएम सुलोचना वोहरा द्वारा किया जा रहा है।जबकि टीकाकरण रजिस्ट्रेशन के लिए वेक्सीनेटर अमित कोठारी, हिना एवं अंजू कंडियाल की टीम मौजूद रही।वैक्सीनेशन कैंप को सफल बनाने में क्षेत्रीय आशा कार्यकत्री एकता पुंडीर का सहयोग सराहनीय रहा।
अक्सर पिछले 19 महीनों से कोरोना महामारी के चलते बंद व सुनसान पड़े कॉलेज परिसर में कोविड- वैक्सीनेशन कैम्प लगने से खासी रौनक व चहल-पहल देखने को मिली है।
कैंप के दौरान कोविड-19 का कड़ाई से पालन किया गया।
इस अवसर पर कॉलेज के प्राध्यापक,शिक्षणेत्तर कर्मचारी,छात्र-छात्राओं व वैक्सीन लगाने वालों की मौजूदगी से खूब चहल-पहल बनी रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *