Sun. Jun 16th, 2024

बीजेपी उम्मीदवार पर हुआ मुकदमा दर्ज, पढ़िए पूरी खबर

लालकुआं। विधानसभा चुनाव प्रचार के चलते लालकुआं में भाजपा के स्टार प्रचारक खट्टर के आगमन पर लालकुआं नगर में जगह-जगह भाजपा के बैनर झंडे लगाने पर निर्वाचन आयोग के ऑब्जर्वर की शिकायत के बाद एफएसटी की टीम के प्रभारी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट के खिलाफ सरकारी संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

उक्त जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी सरदार हरबंस सिंह ने बताया कि निर्वाचन आयोग के आब्जर्वर की शिकायत के बाद एफएसटी के प्रभारी मजिस्ट्रेट की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के लालकुआं सीट के प्रत्याशी डॉ. मोहन सिंह बिष्ट के खिलाफ सरकारी संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। साथ ही उनके द्वारा लगाई गई तमाम फ्लेक्सिया और झंडे जप्त किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि मामले की तफ्तीश विस्तार पूर्वक की जाएगी। विदित रहे कि मंगलवार की दोपहर को भाजपा के स्टार प्रचारक एवं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आगमन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे नगर को झंडों एवं फ्लक्सियों से पाट दिया गया था, नगर से गुजर रहे ऑब्जर्वर द्वारा जब यह नजारा देखा गया तो उन्होंने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए एफएसटी के प्रभारी मजिस्ट्रेट को संज्ञान लेने के निर्देश दिए, जिसके बाद उनके द्वारा स्थानीय कोतवाली में भाजपा के लालकुआं सीट के प्रत्याशी डॉ मोहन सिंह बिष्ट के खिलाफ सरकारी संपत्ति विरूपण अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *