Thu. Jun 20th, 2024

आर्यन ख़ान के रिहा होने के बाद अब शाह रुख खान और गौरी ख़ान ने बेटे कि लिए उठाया बड़ा कदम!

 आर्यन ख़ान के रिहा होने के बाद अब शाह रुख खान और गौरी ख़ान ने बेटे कि लिए एक बड़ा और ज़रूरी कदम उठाया है। आर्यन के लिए शाह रुख और गौरी अब सख्त हो गए हैं और उन्हें फिर से नॉर्मल लाइफ में लाने की कोशिश कर रहे हैं। किंग ख़ान के एक करीबी दोस्त ने बॉलीवुड लाइफ.कॉम से बातचीत में बताया कि गौरी, आर्यन के लिए एक अच्छा डाइट प्लान बना रही हैं। इसके दोनों मिलकर आर्यन को डिसिप्लेन में ला रहे हैं।

इसके अलावा गौरी खान ने आर्यन खान के लिए जागने का समय, सोने का समय और बहुत कुछ निर्धारित किया है। आर्यन की आदतों और यहां तक कि फिटनेस रूटीन पर भी काफी ध्यान दिया जा रहा है। जिसके लिए हल्के-फुल्के योग की शुरुआत कर दी गई है। लेकिन शाह रुख और गौरी ने ये आर्यन पर छोड़ रखा है कि वो अपनी फिटनेस के लिए कौन सा वर्कआउट चुनते हैं। इसके अलावा शाहरुख ने बेटे के पढ़ने और देखने के लिए अलग से लिस्ट बनाई है’।

आपको बता दें कि बीते दिनों ये खबर आई थी कि शाह रुख ने आर्यन की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। । अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार आर्यन खान की सुरक्षा को देखते हुए अब शाह रुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड उनके साथ रहेंगे और अभिनेता को आर्यन खान की जानकारी देंगे। शाह रुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है जो हर समय अभिनेता के साथ साये की तरह रहते हैं, लेकिन अब वह आर्यन खान के पर्सनल बॉडीगार्ड बन गए हैं। रवि सिंह हर समय आर्यन खान के साथ रहेंगे, चाहे वह कहीं भी जाते हैं या कुछ भी करते हैं। शाह रुख खान के परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया है कि ड्रग्स मामले में आर्यन खान का नाम आने के बाद से शाह रुख खान काफी हैरान हैं। उन्हें लगता है कि अगर रवि सिंह आर्यन के साथ होते तो शायद चीजें इस स्तर पर नहीं जातीं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *