Tue. Jun 25th, 2024

दिवाली से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ मनाई दिवाली

देशभर में दिवाली के त्योहार की तैयारियां जोरी पर हैं। आम से लेकर खास तक, हर कोई रोशनी के इस त्योहार को बहुत ही धूम-धाम से मनाता है। दिवाली को फिल्मी सितारे भी खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। इस बीच दिवाली से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ दिवाली मनाई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

हाल ही में ईशा गुप्ता वाराणसी गईं। जहां पहुंचकर अभिनेत्री ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ दिवाली मनाई। इस बात की जानकारी खुद ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाराणसी में दिवाली का त्योहार मनाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ग्रे कलर के सलवार और सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनके चारों ओर सीआरपीएफ के जवान भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘सीआरपीएफ की 95वी बटालियन के साथ दिवाली मनाना काफी सम्मान की बात रही।’ इसके साथ ही अपने करीबियों का भी शुक्रिया अदा किया है।

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले ईशा गुप्ता अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना का खुलासा करने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने खुलासा किया है कि एक प्रोड्यूसर के साथ उन्होंने सोने से मना कर दिया था इसलिए उन्होंने अभिनेत्री को फिल्म से निकाल दिया।

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में ईशा ने बताया था, ‘ मैं अपने मेकअप आर्टिस्ट को अपने रूम में सुलाती थी मैं उससे बोलती थी मुझे डर लग रहा है पर ऐसा कुछ नहीं था। कोई भूत नहीं था जिससा मुझे डर था, बल्कि मैं एक इंसान से डरती थी। क्योंकि आपको नहीं पता कि कब वो… क्योंकि आप भी किसी का अपमान नहीं करना चाहते। लेकिन दिक्कत ये है कि वो हमारे साथ सिर्फ यही करना चाहते हैं। ऐसा वो किसी स्टारकिड के साथ नहीं करते क्योंकि उन्हें पता है कि स्टार किड के पैरेंट्स आकर उन्हें मार देंगे। लेकिन हमारे लिए वो सोचते हैं इन्हें काम चाहिए’।

अभिनेत्री ने आगे कहा था, ‘मैंने अपने साथ काम करने वाले एक शख्स का गंदा रूप देखा। फिल्म की शूटिंग के बीच में प्रोडूयसर ने आकर कहा कि वो मुझे इस फिल्म में नहीं लेना चाहते। मैं यहां क्यों हूं? ऐसा तब हुआ जब मैं 4-5 दिन की शूटिंग कर चुकी थी। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि मैंने उनके साथ सोन से मना कर दिया था। हालांकि डायरेक्टर ने मेरा साथ दिया और कहा कि ये मेरी हीरेइन है। कोई बार लोग मुझे काम ये सोचकर नहीं देते कि मैं उनके साथ कुछ नहीं करूंगी’।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *