Wed. Jun 19th, 2024

भाजपा गजा मंडल की बैठक में 12 शक्ति केंद्रों पर सत्यापन अधिकारियों की नियुक्ति

मेरा बूथ सबसे मजबूत पर हुई व्यापक चर्चा

वाचस्पति रयाल

नरेंद्रनगर। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी गजेंद्र खाती द्वारा गजा में आहूत भाजपा मंडल की बैठक में मेरा बूथ सबसे मजबूत विषय पर व्यापक चर्चा के उपरांत क्षेत्र के 12 शक्ति केंद्रों में बूथ सत्यापन अधिकारियों को दायित्व सौंपा गया है।
जिला मीडिया प्रभारी गजेंद्र खाती ने बताया कि आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी अभी से एक्शन मूड में है।
उनका कहना था कि राष्ट्र की प्रगति,क्षेत्र की उन्नति, नौजवानों को रोजगार,गरीबों की खुशहाली,किसानों की आय दोगुनी करने, पिछड़े और अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा तथा उनकी खुशहाली के लिए योजनाबद्ध तरीके से विकास योजनाओं को लागू करने व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए देश व प्रदेश में भाजपा का सत्ता में होना जरूरी है।
बताया कि बैठक में चर्चा उपरांत लिए गये निर्णयों के मुताबिक क्षेत्र के 12 शक्ति केंद्रों/बूथों पर सत्यापन अधिकारियों को नियुक्त किया गया है।
लसेर बूथ पर विनय रणाकोटी, खरसाड़ा के लिए राजेश रावत, रणाकोट के लिए देवेंद्र रणाकोटी,चाका के लिए गजेंद्र खाती,कोट के लिए चतर सिंह,पोखरी के लिए गिरीश बंठवाण, जय कोट के लिए मीना खाती,गजा के लिए रतन सिंह रावत,विरोगी के लिए अरविंद उनियाल, नैेचोली के लिए ज्योति पंत, अद्वाणी के लिए हरीश जोशी तथा उडाडा के लिए भास्कर गैरोला को जिम्मा सौंपा गया है।
बैठक में शिरकत करने वालों में जिला मीडिया प्रभारी गजेंद्र खाती के अलावा अरविंद सिंह, सेवा समिति के संयोजक चतर सिंह, मंडल महामंत्री रतन सिंह रावत, नगर पंचायत गजा की अध्यक्ष मीना खाती, आईटी सेल गजा मंडल के शूरवीर सिंह गुसाईं, महिला मोर्चा की पुष्पा चौहान व मंगल सिंह सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *