Wed. Jun 19th, 2024

बिग ब्रेकिंग: डबल मर्डर की खाैफनाक वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहाैल, पढ़े पूरी खबर

जसपुर। ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर कोतवाली क्षेत्र के भोगपुर गांव में दिल दहलाने वारदात सामने आई है। जहां मां और बेटी की धारदार हथियार से निर्मम हत्‍या कर दी गई। मंगलवार की सुबह शव झाडि़यों में मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहाैल है।
सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी घटना स्‍थल पर पहुंच गए हैं। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

बताया जा रहा है िक जसपुर कोतवाली के भोगपुर गांव बड़ियोवाला मार्ग पर सुबह दो महिलाओं के खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों की धारदार हथियारों से गला रेतकर निर्ममता से हत्या की गई थी। दिन निकलते ही दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुँच कर मामले की जांच में जुट गई है।

जांच-पड़ताल में पता चला कि शव मां और बेटी के हैं। माँ का नाम जीत कौर (60 वर्ष) बेटी परमजीत कौर (29 वर्ष) है। दोनों भोगपुर की रहने वाली हैं। एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी। मौके पर पहुँच कर पता चला कि शव माँ व बेटी के हैं। उन्होंने बताया कि शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। उधर इस दोहरे हत्याकांड से यहाँ लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *