Sun. Jun 16th, 2024

भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया, कहा- कांग्रेस हार के डर से बौखला गई

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में हार के अंदेशे से बौखलाई कांग्रेस ओछे हथकंडे अपनाकर भड़ास निकाल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयानों से जाहिर हो रहा है कि सरकार बनने की उनकी हवा-हवाई खुमारी चुनाव परिणाम से पहले 20-22 दिन तक नहीं उतरने वाली। साथ ही यह भी कहा कि 500 रुपये में रसोई गैस सिलिंडर देने के कांग्रेस के वादे की कलई भी चुनाव परिणाम आने से पहले खुल गई है।

चौहान ने कहा कि चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान हो चुका है, लेकिन कांग्रेस चुनावी मोड से बाहर नहीं आ पा रही है। तभी तो वह भाजपा को लेकर गलत संदेश फैलाने के लिए षड्यंत्र करने में लगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है। यही वजह है कि 10 मार्च को परिणाम आने से पहले के दिनों में वह गलतफहमी में जीना चाहती है। उन्होंने कहा कि देश व समाज को किनारे रखकर अपनी ही धुन में मौज करने की प्रवृत्ति रखने वाली कांग्रेस को पता है कि परिणाम उसके पक्ष में नहीं आने वाला। इसीलिए उसके नेता अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ निराशाजनक माहौल बनने से पहले फर्जी जीत का जश्न मनाने में जुटे हैं।

चौहान ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का जो फर्जी ट्वीट वायरल किया जा रहा है, वह भी कांग्रेस की साजिश है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के ओछे हथकंडे अपनाकर कांग्रेस मतदान में राज्य की जनता द्वारा नकारे जाने की खीज को उतार रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने 500 रुपये में रसोई गैस सिलिंडर का वादा जनता से किया। अब नेता प्रतिपक्ष ने साफ किया है कि यह हर व्यक्ति को नहीं नहीं, बल्कि बीपीएल श्रेणी के व्यक्तियों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार का सपना देख रही कांग्रेस झूठ की बुनियाद पर जनता को बरगलाने की कोशिश करती रही है और इस चुनाव में भी उसने जनता से झूठे वादे किए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *