Tue. Jun 25th, 2024

सीएम योगी भाजपा की जनविश्वास यात्रा सभा को करेंगे संबोधित, 50 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुधवार को राबर्ट्सगंंज के हाइडिल मैदान से 50 परियोजनाओं का लोकार्पण व 28 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। उनका आगमन दोपहर लगभग दो बजे होगा। वहीं दूसरी ओर सीएम के कार्यक्रम में संभावित भीड़ को देखते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी हरिवंश ने राबर्ट्सगंज नगर में पड़ने वाले सभी आठ परिषदीय विद्यालयों को बंद रखने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोनभद्र में जनविश्वास यात्रा को संबोधित करेंगे। वे यहां राजकीय मेडिकल कालेज सहित 5 अरब 12 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 1:50 बजे आएंगे और 3:15 बजे लखनऊ रवाना हो जाएंगे। आज के आयोजन के साथ ही सोनांचल को सीएम विकास के मोतियों का हार देंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सोनभद्र में होंगे। जिले के लोगों को सीएम पांच अरब 12 करोड़ की विकास परियोजनाओं का उपहार देंगे। इस दौरान जिला मुख्यालय राबट््र्सगंज के हाइडिल मैदान में आयोजित जनविश्वास यात्रा को भी मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे। सीएम दोपहर 12 बजे सोनभद्र पहुंचेंगे। 50 परियोजनाओं का लोकार्पण और 28 का शिलान्यास करेंगे।

सीएम भाजपा की जनविश्वास यात्रा सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वह जिले में करीब पांच अरब 12 करोड़ 12 लाख 89 हजार रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। प्रशासन ने विभिन्न विभागों से विकास कार्यों की सूची तैयार की है। मुख्य विकास अधिकारी डा. अमित पाल शर्मा ने बताया कि 16709.12 लाख रुपये की 50 परियोजनाओं का लोकार्पण व 34503.77 लाख रुपये की 28 परियोजनाओं का शिलान्यास मुख्यमंत्री करेंगे।

उन्होंने बताया कि राबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र की 12, घोरावल की आठ, ओबरा व दुद्धी विधानसभा क्षेत्र की चार-चार परियोजनाओं का लोकार्पण मुख्यमंत्री करेंगे। इसी तरह से राबर्ट्सगंज की 12, घोरवल आठ, दुद्धी व ओबरा विधानसभा क्षेत्र की चार-चार परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जोगनी, धरसड़ा, डोहरी, लोहरतलिया, जुड़वरिया, बहुअरा, नरैना, रिजुल, कुदरी के साथ ही 50 शैय्या का एकीकृत आयुष चिकित्सालय लोढ़ी का शिलान्यास करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *