Wed. Jun 19th, 2024

सपा- बसपा की सरकार होती तो ब्लैक हो जाती कोरोना वैक्सीन: सीएम योगी

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने बाराबंकी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व की सपा और बसपा सरकारों पर खूब बरसे। उन्होंने कहा, पहले कांवड़ियों को रोका जाता था। दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन नहीं होने दिया जाता था। बल्कि शिकायत करने पर मुकदमा दर्ज हो जाता था। लेकिन, पांच साल से धूमधाम से यात्रा निकाली जा रही है। कांवड़िये शिवभक्ति में लीन होकर नया उत्तर प्रदेश बना रहे हैं। यह जनसभा रामनगर में बुढ़वल चीनी मिल के सामने पार्टी प्रत्याशी शरद कुमार अवस्थी के समर्थन में आयोजित की गई। मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा सरकार में अराजक तत्व दंगा करने कि हिम्मत नहीं जुटा सके, क्योंकि उन्हें पता है कि ऐसा करने पर पोस्टर चस्पा हो जाएंगे। तीसरे दिन वसूली की नोटिस भेज दी जाएगी, जिसे वह जिंदगी भर नहीं चुका पाएंगे।

सपा- बसपा की सरकार होती तो ब्लैक हो जाती कोरोना वैक्सीन: योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने कोविड से बचाने के लिए वैक्सीन भेजी, जो सबको आसानी से मिल रही है। सपा-बसपा कि सरकार होती तो उसे भी बाजार में ब्लैक कर दिया जाता। मोदी की भेजी वैक्सीन प्रभावी है, इसलिए तीसरी लहर कब आयी और चली गई पता ही नहीं चला। वैक्सीन भाजपा सरकार ने दी तो वोट भी उन्हीं को जाएगी न…कहकर लोगों से हामी भरवाई।

डबल सरकार दे रही डबल राशन : मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके, बोले- डबल इंजन की सरकार में बिना भेदभाव के सभी को फ्री राशन मिल रहा है। सपा सरकार में यह राशन उनके माफिया-गुर्गे बेच देते थे। बसपा सरकार में तो बहन जी के हाथी का पेट में ही समा जाता था। पांच साल में सबकुछ बेहतर करने का प्रयास किया और मौका मिलेगा तो यूपी को देश का सबसे अग्रणी राज्य बना देंगे।

सरकार बनने के एक साल में चलवाएंगे बुढ़वल मिल : सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधन के अंत में एक बड़ा वादा भी किया। उन्होंने कहा, इलाके की दुखती रग पर मरहम लगाने की कोशिश की। हम जो कहते हैं वह करते हैं। हमने राम मंदिर बनवाने को कहा था बन रहा है। बुढ़वल चीनी मिल के संचालन का भरोसा दिया था। अनुपूरक बजट में मंजूरी दे दी है। टेंडर प्रक्रिया भी हो गई है। सरकार बनने के एक साल में मिल संचालित करवाकर यहां के लोगों की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *