Fri. Jun 14th, 2024

प्यारी-सी गुड़िया की मां बनी ‘कुमकुम भाग्य’ फेम पूजा बनर्जी

कसौटी जिंदगी की 2′ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे टीवी शो के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और पति संदीप सेजवाल के घर नन्हा मेहमान आया है। इस कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। पूजा बनर्जी ने एक बच्ची तो जन्म दिया है।

ईटाइम्स से बात करते हुए, पूजा के भाई, नील बनर्जी ने बताया, ‘हम अभी नागपुर में हैं, और हम अपने परिवार में आए इस नन्हें मेहमान को लेकर बेहद रोमांचित हैं। हमारे परिवार में हर कोई जश्न मनाने के मूड में है। बच्ची के पिता और दादी अस्पताल में पूजा की देखभाल के लिए मौजूद हैं। हम भी बच्चे को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते और जल्द ही उससे मिलने जाएंगे।

एक इंटरव्यू में पूजा बनर्जी ने बताया कि बच्चे के जन्म के बाद उसकी देखभाल के लिए हम अपने परिवार के पास दिल्ली जाएंगे। मुझे लगता है कि आसपास इतने सारे लोगों का होना एक आशीर्वाद होगा। हर कोई बच्चे को प्यार से नहलाएंगे। मेरा पालन-पोषण एक न्यूक्लियर फैमिली में हुआ है, इसलिए यह सच में काफी एक्साइटेड होगा। क्योंकि मेरी दादी सास से लेकर सास तक, मेरे और बच्चे के लिए बहुत सारे लोग होंगे। उनके लिए यह एक बड़ी बात है और मैं उन्हें बच्चे के लिए वहां रहने का आनंद देना चाहता हूं। फिर मैं शांति से अपना काम फिर से शुरू कर सकती हूं। मेरे पिता अब एक साल के लिए बेड रेस्ट पर हैं और मैं उनसे भी नहीं मिल पाई हूं।’

बता दें कि सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में पूजा बनर्जी अभि और प्रज्ञा की बेटी का किरदार निभा रही थीं। फरवरी महीने में ही पूजा ने शो को अलविदा कह दिया। मां बनने के कारण उन्होंने ये फैसला दिया। सेट पर शो की टीम ने पूजा के लिए एक सरप्राइज फेयरवेल पार्टी प्लान की थी, जिसकी तस्वीरें थीं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *