Sun. Jun 16th, 2024

बप्पी लहरी की अंतिम विदाई में कई फिल्मी सितारे पहुंचे

हिंदी सिनेमा के मशहूर और दिग्गज गायक बप्पी लहरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मंगलवार देर रात को उनका मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। बप्पी लहरी के निधन की खबर बुधवार को सामने आई। जिसके बाद उनके चाहने वाले शोक में डूब गए। अब गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया है। बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट पर किया है।

अब दिग्गज गायक पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। उनके बेटे बप्पा ने मुखाग्नि दी। बुधवार को बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार उनके बेटे की वजह से नहीं हो सका, क्योंकि उनके बेटे बप्पा लहरी अमेरिका रहते हैं। ऐसे में उन्हें आने में समय लगा। बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। बॉलीवुड के सितारे उन्हें निधन पर शोक जताया रहे हैं। बप्पी लहरी की अंतिम विदाई में कई फिल्मी सितारे भी पहुंचे

शक्ति कपूर, उदित नारायण, विद्या बालन, मीका सिंह, विंदू दारा सिंह, भूषण कुमार, सुनील पाल और गायक शान सहित कई फिल्मी हस्तियों ने बप्पी लहरी की अंतिम विदाई में हिस्सा लिया। बप्पी दा का अंमित संस्कार 1 बजे के बाद किया गया है। बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने कंटेंपरेरी स्टाइल से चार चांद ही लगा दिए थे। आरडी बर्मन के बाद उन्होंने अपने अलग स्टाइल से लोगों का दिल जीता था। चलते चलते, थानेदार, साहेब, डिस्को डांसर, सैलाब और नमक हलाल जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया था।

बप्पी लहरी बीते 29 दिनों से मुंबई के जुहू में स्थित सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती थे। वह ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने के इनफेशन से पीड़ित थे। डॉक्टर के अनुसार बीच में उन्हें आराम मिल गया था। जिसके बाद बप्पी लहरी को 15 फरवरी को अस्पताल से डिसचार्ज कर घर भेज दिया गया था, लेकिन देर रात उनका निधन हो गया था। 69 साल के बप्पी दा के लिए फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरी देश की आंखें नम हो गईं।

बप्पी लहरी के परिवार में गम का माहौल है, निधन की खबर मिलते ही उनके घर पर अंतिम दर्शन करने वालों का तांता लगा रहा। उन्हें आखिरी बार देखने के जाने वालों में सिंगर अलका याग्निक, अनुराधा पौडवाल, काजोल और अभिजीत भट्टाचार्य शामित थे। इस मुश्किल घड़ी में फैंस ने सोशल मीडिया से परिवार को स्ट्रॉन्ग रहने का संदेश दिया। साथ ही उनके लिए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *