Fri. Jun 21st, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रुद्रपुर के मोदी मैदान में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे

रुद्रपुर के मोदी मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जय मां नैना देवी, मैं मानस खंड पवित्र भूमि से यहां के देवताओं को नमन करता हूं। यहां की धरती गुरुनानक के चरणों से पवित्र हुई है। मैं वीर ऊधमसिंहनगर को नमन करता हूं। उन जैसे शहीद देश के लिए बड़ी प्रेरणा है। ऊधमसिंहनगर में मिनी इंडिया की झलक दिखती है। यहां हिन्दुस्तान का एक भी ऐसा कोना नहीं होगा जहां के लोग यहां नहीं रहते हों। आज चुनाव प्रचार को आखिरी दिन है। मेरी भी यहां ये आज आखिरी प्रचार सभा है। यहां की भीड़ देखकर लग रहा है कि आप यहां मुझे धामी सरकार के शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने आएं हैं। 14 फरवरी को आपको पूरे उत्तराखंड को निकलकर कमल के निशान पर बटन दबाना है। कोरोना के चलते लग रहा था कि, ऐसी रैली संभव को सकेगी या नहीं। लेकिन आप लोगों ने मुमकिन कर दिखाया है। यहां शत प्रतिशत आबादी का सिंगल हो चुका है। इसके लिए मैं आपको बधाई देता हूं। मैं सीएम धामी को बधाई देता हूं कि उन्नोंनों पहाड़ के दुर्गम गांवों में भी वैक्सीन पहुंचाई। आप उन लोगों को पहचानते हैं कि जो लोग कह रहे थे कि ऐसा संभव नहीं हो सकेगा। ये लोग भारत की वैक्सीन को बदनाम कर रहे थे। पता नहीं इनको वैक्सीन से तकलीफ थी कि इससे तो देश का हर भारतवासी सुरक्षित हो जाएगा। ऐसा हो गया तो लोग मोदी और धामी की जय तय करेंगे। और ये चाहते नहीं थे

बता दें कि शुक्रवार को अल्‍मोड़ा संसदीय क्षेत्र के बाद शनिवार को पीएम मोदी नैनीताल संसदीय क्षेत्र की 14 सीटों का समीकरण साधेंगे। इसके पहले पीएम मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में भी रुद्रपुर आ चुके हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान जनसभा ने भाजपा में ऊर्जा का संचार क‍िया था और प्रत्‍या‍ि‍शियों की जीत के रूप में जनता का आशीर्वाद भी म‍िला था।

रुद्रपुर के मोदी मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर लोगों में उत्साह है। रैली में भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी है। रैली में जसपुर से लेकर खटीमा के लोग सुबह 10 बजे से ही पीएम का भाषण सुनने के लिए पहुंचने लगे हैं। रैली में मोदी व भाजपा जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। पीएम के आने से भाजपा कार्यकर्ताओं व लोगों में गजब का उत्साह दिख रहा है। हर कोई रैली का गवाह बनने को बेताब दिख रहा है। रैली से पहले मतदाता खामोश थे। अब चुनाव में माहौल बदलने की उम्मीद दिख रही है।

रैली को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। पीएम 31 वीं वाहिनी में लैंड किए। जहां से कार से रौली स्थल पर पीएम पहुंचे। शहर में चप्पे चप्पे पर पुलिस कर्मी व अर्द्धसैनिक जवान तैनात हैं। रैली का विरोध करने का किसानों ने एलान किया है। इसे लेकर खुफिया विभाग व पुलिस भी सतर्क है। लोगों को उम्मीद है कि पीएम कुछ एलान कर सकते हैं। हालांकि संबोधन के बाद ही पता चल पाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *