Fri. Jun 21st, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पौड़ी जनपद के श्रीनगर गढ़वाल में जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को श्रीनगर (गढ़वाल) में जनसभा को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद यह राज्य में प्रधानमंत्री की पहली फिजिकल सभा होगी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी गुरुवार को उत्तराखंड में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

प्रदेश में 14 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले भाजपा के शीर्ष नेता उत्तराखंड में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुट गए हैं। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को श्रीनगर में सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुमाऊ मंडल में द्वाराहाट और गढ़वाल मंडल में हरिद्वार ग्रामीण व ज्वालापुर में सभा करेंगे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को डीडीहाट, भीमताल व कालाढूंगी में जनसभा करेंगी। शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बदरीनाथ, हल्द्वानी व सहसपुर में सभा का कार्यक्रम है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार 12 फरवरी को गढ़वाल मंडल के यमकेश्वर व कुमाऊं मंडल के सल्ट व रामनगर में सभाओं को संबोधित करने आएंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 12 फरवरी को टिहरी, कोटद्वार और रुड़की में सभा करेंगे।

हरिद्वार की पूर्व जिपं अध्यक्ष बृज रानी भाजपा में शामिल

विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर में भाजपा ने हरिद्वार में कांग्रेस को झटका दिया है। हरिद्वार की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बृज रानी बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। कांग्रेस ने पूर्व झबरेड़ा सीट से उन्हें प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन बाद में उनका टिकट काट दिया गया था।

हरिद्वार रोड स्थित प्रदेश भाजपा मीडिया सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने पूर्व जिपं अध्यक्ष बृज रानी व उनके समर्थकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर निशंक ने कहा कि पार्टी में शामिल हुए सभी कार्यकर्त्‍ताओं को उचित सम्मान दिया जाएगा। साथ ही कार्यकर्त्‍ताओं का आह्वान किया कि वे उत्तराखंड को आदर्श राज्य बनाने और विकास की गंगा बहाने के मिशन में जुट जाएं। कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल, भाजपा के हरिद्वार जिलाध्यक्ष डा जयपाल सिंह, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी संजीव वर्मा आदि उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *