Wed. Jun 19th, 2024

तेजस्वी सूर्या इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर, टपकेश्वर मंदिर पहुंच कर महादेव का लिया आशीर्वाद

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने देहरादून स्थित टपकेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां जलाभिषेक कर उन्होंने महादेव का आशीर्वाद लिया। दर्शन करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में मुख्यमंत्री 11 और युवा मोर्चा 11 के बीच चल रहे मैच में प्रतिभाग किया और खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने बताया दिन में राष्ट्रीय अध्यक्ष देहरादून में युवा संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के बाद श्रीनगर में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं से संवाद करेंगे। तीन बजे तेजस्वी सूर्य भानियावाला में आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। शाम पांच बजे ऋषिकेश में राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा आरती में शामिल होंगे।

दून में जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

सोमवार को दून पहुंचे तेजस्वी सूर्या का देहरादून में जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। कार्यकर्त्ताओं में उनके दौरे को लेकर खासा जोश नजर आाया। उन्होंने रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन भी किया। इसके बाद बीजापुर गेस्ट हाउस में भाजपा युवा मोर्चा के जिलों के अध्यक्ष, महामंत्री, सभी मंडलों के अध्यक्ष और इंटरनेट मीडिया प्रभारियों की बैठक को राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने संबोधित किया। उन्होंने कहा, आजकल मैं देशभर में प्रवास कर रहा हूं। जगह-जगह जाकर कार्यकर्त्‍ताओं और पदाधिकारियों से मिल रहा हूं। जैसे कार्यकर्त्‍ता हमारे युवा मोर्चा में हैं, वैसे किसी अन्य राजनीतिक दल में नहीं।

तेजस्वी ने  कहा कि जैसा अवसर हमें मिला है, वैसा हर किसी को नहीं मिलता। क्योंकि हम अपनी जवानी पार्टी को दे रहे हैं जो वापस नहीं आती। इसलिए अपने ऐसे काम करें, जो नजीर बन जाएं। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि उत्तराखंड में सरकार बेहतर काम कर रही है। आगे भी राज्य प्रगति करे, इस पर हमें फोकस करना होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *