Thu. Jun 20th, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हल्द्वानी में सभा को लेकर जगह तय नहीं, चयनित स्थल का मुआयना करने पहुंचे डीएम-एसएसपी व पार्टी पदाधिकारी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हल्द्वानी में सभा को लेकर जगह तय नहीं हो सका है। बुधवार को प्रशासनिक अधिकारी व पार्टी पदाधिकारी एक बार फिर नए स्थल एमबी इंटर कालेज पहुंचे। उन्होंने वहां पर स्थिति का जायजा लिया। हालांकि इसी जगह पर सभा होगी। इसे लेकर स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है।

पिछले दो सप्ताह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को हल्द्वानी में कराए जाने को लेकर भाजपा में मंथन चल रहा है। पहले ही चार जगह ढूंढे जा चुके हैं। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार को तय भी कर दिया गया था। इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई। निर्माण कार्य पूरा करने के साथ ही साफ-सफाई भी होने लगी। यहां तक आसपास की सड़कें भी दुरुस्त होने लगी हैं। अब अचानक चर्चा होने लगी कि मोदी की सभा शहर के मध्य स्थित एमबी इंटर कालेज के मैदान में होगी। इस जगह पर अभी नुमाइश लगी हुई है।

हालांकि नुमाइश चलाने की अनुमति 24 दिसंबर तक थी, लेकिन अब प्रशासन से मैदान खाली कराने को कह दिया है। 21 दिसंबर की शाम से ही नुमाइश हटनी शुरू हो गई है। बुधवार को जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट एमबी इंटर कालेज के मैदान में पहुंचे। उन्होंने मोदी की 30 दिसंबर को प्रस्तावित सभा को लेकर निरीक्षण किया। पार्किंग समेत तमाम अन्य स्थितियों का जायजा लिया।

इसके लिए पार्टी जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट समेत तमाम अन्य पदाधिकारियों से भी चर्चा की। सुरक्षा से लेकर अन्य जरूरी व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की। हालांकि अभी भी प्रशासनिक अधिकारी से लेकर पार्टी पदाधिकारी सभास्थल व तिथि को लेकर स्पष्ट तौर पर नहीं बता रहे हैं। जिस तरीके से निरीक्षण चल रहा है। इससे लग रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा अब एमबी इंटर कालेज में हो सकती है। इसका लाभ यह है कि इस जगह पर शहर के अधिकांश लोग सभा में शामिल हो सकेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *