Fri. Jun 21st, 2024

विशाल ने पिता की मृत्यु के एक हफ्ते बाद उनका अंतिम संस्कार किया

सिंगर-म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी का कुछ दिनों पहले 79 साल की उम्र में 8 जनवरी को निधन हो गया था। उस वक्त विशाल कोविड संक्रमित थे और क्वारंटीन में थे। ऐसी परिस्तिथियों में मोदी ददलानी के अंतिम संस्कार को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया था। अब कोविड से रिकवर होने के बाद विशाल ने पिता की मृत्यु के एक हफ्ते बाद उनका अंतिम संस्कार किया। उन्होनें इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी।

उन्होनें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है। विशाल ने लिखा, “मेरी मां, बहन, भतीजी और मैंने आज अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। वह अब हमेशा के लिए मेरे साथ चलते रहेंगे। जैसे मेरे सीने में उनके जाने का दर्द हमेशा रहेगा। मेरा एक दिन भी बिना “लव यू डैड” कहे और उनकी आवाज में उनका जवाब लव यू बेटू सुने नहीं गुजरेगा। मैं उनके साथ फिर कभी नहीं रहूंगा, लेकिन मैं उनके बिना भी कभी नहीं रहूंगा।”

उन्होनें आगे कहा, “बस उम्मीद है कि मैं उनके योग्य साबित हो सकूं। वह वास्तव में सबसे प्यारा, दयालु, विनम्र, सबसे मेहनती और सबसे ज्यादा प्यार करने वाले व्यक्ति थे। (श्री मोती ददलानी, 12 मई 1942-8 जनवरी 2022)।”

विशाल के इस पोस्ट पर फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी प्रतिक्रिया देते हुए उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बता दें, विशाल आइसोलेशन में होने के कारण पिता के ऑपरेशन के वक्त उनसे मिल नही पाये थे। जिसके बाद उनके पिता की मृतयु हो गई थी। विशाल को इस बात का बहुत अफसोस हुआ था। जिसकी जानकारी उन्होनें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी। उन्होनें लिखा, ‘मैंने पिछली रात अपने सबसे अच्छे दोस्त, धरती पर सबसे अच्छे व्यक्ति को खो दिया। मुझे अपने जीवन में इससे बेहतर पिता, व्यक्ति या शिक्षक नहीं मिल सकते थे। मेरे अंदर जो कुछ भी अच्छा है वह उनकी ही देन है।’ उनेहोनें आगे लिखा, ‘वह पिछले 3/4 दिनों से आईसीयू में थे (गॉल ब्लैडर की सर्जरी के कारण जो खराब हो गई थी) लेकिन मैं कल से नहीं जा सका क्योंकि मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। मैं अपनी माँ को उनके सबसे कठिन समय में सपोर्ट करने भी नहीं जा सकता। यह वास्तव में उचित नहीं है।’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *