Fri. Jun 21st, 2024

नवंबर यानी कल से विजय शंखनाद यात्रा शुरू करेगी आप, यात्रा की शुरुआत कुमाऊं की चार विधानसभाओं से होगी

आम आदमी पार्टी 25 नवंबर यानी कल से विजय शंखनाद यात्रा शुरू करने जा रही है। इस यात्रा की शुरुआत कुमाऊं की चार विधानसभाओं से होगी। यहां पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान पार्टी प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया बैठक भी करेंगे।

उत्तराखंड में मिशन 2022 को फतह करने के लिए भाजपा-कांग्रेस समेत सभी दलों ने अपनी-अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी भी जनता के बीच पैठ बनाने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में पार्टी शंखनाद यात्रा शुरू करेगी। बुधवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में आप प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने बताया कि प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया 25 नवंबर से विजय शंखनाद यात्रा की शुरुआत करेंगे, जो कुमाऊं की चार विधानसभाओं से शुरू होगी। मोहनिया 25 नवंबर को गंगोलीहाट पहुंचेंगे

विजय शंखनाद यात्रा के तहत मोहनिया 26 नवंबर को पिथौरागढ, 27 नवंबर को लोहाघाट और 28 नवंबर को चंपावत पहुंचेंगे। यहां वे पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही विधानसभाओं में समीक्षा बैठक भी की जाएगी।

28 से होगी चौथे चरण की रोजगार गारंटी यात्रा 

वहीं, कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल 28 नवंबर से चौथे चरण की रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत करेंगे। चार दिसंबर तक चलने वाली रोजगार गारंटी यात्रा गढ़वाल की सात विधानसभाओं में निकाली जाएगी। 28 को बदरीनाथ, 29 को थराली, 30 को कर्णप्रयाग, एक दिसंबर को रुद्रप्रयाग, दो दिसंबर को केदारनाथ, तीन दिसंबर को श्रीनगर और चार दिसंबर को देवप्रयाग में यात्रा निकाली जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *