Wed. Jun 19th, 2024

पंजाब के तीन शहरों में बम ब्लास्ट के फरार आतंकी को आश्रय देने के मामले में ऊधमसिंहनगर में चार लोगों को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। पंजाब के तीन शहरों में हुए बम ब्लास्ट के फरार आतंकी को आश्रय देने वाले बाजपुर और केलाखेड़ा के चार लोगों को पुलिस और एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। जबकि आतंकी टीम के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आतंकी की चारों साथियों से पूछताछ कर रही है।

नवंबर माह में पंजाब के तीन शहरों पठानकोट, नवाशहर और लुधियाना में आतंकी हमले हुए थे। बम धमाकों से पंजाब में हड़कंप मच गया था। इस मामले में पंजाब पुलिस ने एक के बाद एक आतंकी हमले में शामिल छह आतंकियों को गिरफ्तार किया था। जबकि एक आतंकी सुखप्रीत उर्फ शुखा फरार होने में कामयाब हो गया था। इस दौरान पंजाब पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही। साथ ही उत्तर प्रदेश, दिल्ली, उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों के पुलिस से संपर्क कर आतंकी के संबंध में जानकारी दी थी। जिसके बाद उत्तराखंड की एसटीएफ भी सतर्क हो गई थी।

इस दौरान फरार आतंकी के बाजपुर और केलाखेड़ा में होने की एसटीएफ को इनपुट मिले थे। जिसके बाद ऊधम सिंह नगर पुलिस और एसटीएफ आतंकी की तलाश में बाजपुर और केलाखेड़ा में डेरा डाल दिया था। देर रात एसटीएफ ने मिले इनपुट के आधार पर बाजपुर और केलाखेड़ा में दबिश दी लेकिन आतंकी तब तक फरार हो चुका था। इस पर पुलिस ने उसे शरण देने वाले केलाखेड़ा, ग्राम रामनगर निवासी शमशेर सिंह उर्फ शेरा उर्फ शाबी पुत्र गुरनाम और हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र गुरनाम सिंह, रामपुर, स्वार हाल बाजपुर संधू ढाबा निवासी गुरपाल सिंह उर्फ गुर्री ढिल्लो पुत्र गुरदीप सिंह और ग्राम बाजपुर निवासी अजमेर सिंह उर्फ लाडी पुत्र गुरवेल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *