Wed. Jun 19th, 2024

झांसी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रदेश की कानून व्यवस्था को मजबूती देना हमारा लक्ष्य, हम इसमें सफल भी रहे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को झांसी में थे। झांसी के बबीना में चुनावी सभा में संबोधन के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को अवसरवादी बताया।

योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में बुधवार देर शाम जनसंपर्क करने के बाद गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आप सभी लोगों के साथ हर संकट में खड़े होने के साथ उसका समाधान भी कराया है। बुंदेलखंड को पानी संकट से मुक्ति दी है। बुंदेलखंड में आज तीव्र गति से विकास हो रहा है।हर घर को पानी हर हाथ को काम हमारा लक्ष्य है। यहां पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पूरा होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संकट के समय में भाजपा सभी के साथ खड़ी रही, डटी रही। हमको तो इतना पता है कि जो संकट में धोखा दे वो अवसरवादी है। हमने तो राशन के साथ सभी को बिना किसी पक्षपात के टीके दिए क्योंकि हमारा मकसद सबका साथ, सबका विकास है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था को मजबूती देना हमारा लक्ष्य था। हम इसमें सफल भी रहे। उन्होंने कहा कि यह बुलडोजर कितना उपयोगी है, आप देख सकते हैं। इसने सुरक्षा का जो वातावरण दिया, इसी वातावरण का परिणाम है कि प्रदेश के एख करोड़ 61 लाख युवाओं को नौकरी और रोजगार उपलब्ध करवाया है। इतना ही नहीं सभी को सुरक्षा का माहौल देने में भी हम सफल रहे। उन्होंने कहा कि देखिए हम लोग किसी बेटी को प्रदेश में सुरक्षित पाते हैं, तो हमें लगता है कि पांच वर्ष की हमारी साधना सार्थक हुई है। आज कोई राह चलते किसी राहगीर, व्यापारी या किसी बेटी पर तमंचा तानने का दुसाहस कर पाएगा, लेकिन ये दुसाहस 2017 के पहले होता था। नाम समाजवादी, काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी थी उनसे आप कोई उम्मीद नहीं कर सकते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुंदेलखंडी बहुत स्वाभिमानी होता है। यह कभी की किसी के सामने हाथ नहीं फैलाएगा।

झांसी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जालौन में चुनावी सभा करेंगे। उनकी जालौन के कालपी तथा माधौगढ़ विधानसभा में जनसभा है। वह भाजपा-निषाद पार्टी के प्रत्याशी छोटे सिंह के समर्थन में जनसभा करेंगे। माधौगढ़ से प्रत्याशी मूलचंद्र निरंजन के समर्थन में उनकी जनसभा होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *