Fri. Jun 21st, 2024

सचिन पायलट मोदी सरकार पर हुए हमलावर, कहा- देश के नागरिकों की करा रहे जासूसी

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट मोदी सरकार पर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि पेगासस मामले नई जानकारी सामने आ रही है। केंद्र सरकार की ओर से मामले में की गई जांच संतोषजनक नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार देश के नागरिकों की जासूसी करा रही है। इस मौके पर उत्तराखंड में महंगाई को लेकर पार्टी का श्वेतपत्र भी जारी किया गया।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां लगातार तेज हो रही हैं। भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दलों के स्टार प्रचार यहां हुंकार भर रहे हैं। इसी कड़ी में सचिन पायलट देहरादून पहुंचे। यहां उन्होंने राजपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार के लिए प्रचार किया। सचिन पायलट ने जनता के बीच पहुंचकर पार्टी को समर्थन देने की अपील की। इसके साथ ही सचिन पायलट ने व्यापारियों से भी बातचीत की।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सचिन पायलट ने पेगासस मामले को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। यहां तक कि उन्होंने देश के नागरिकों की जासूसी तक का भी आरोप लगा दिया। साथ ही उत्तराखंड में महंगाई के मुद्दे पर पार्टी का श्वेतपत्र भी जारी किया।

भाजपा है कन्फ्यूज पार्टी- गौरव गोयल

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने रविवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे पांच साल में तीन मुख्यमंत्री बदलने वाली कन्फ्यूज पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी तथा राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी मौजूदा सरकार के पांच काम भी नहीं गिना पाए। कांग्रेस जब सत्ता में आएगी, तो उसी दिन जिस टेबल पर मुख्यमंत्री अपना पद ग्रहण कर हस्ताक्षर करेंगे, उसी पर उत्तराखंडी स्वाभिमान के लिए चार धाम-चार काम पर हस्ताक्षर किए जाएंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *