Sun. Jun 16th, 2024

समीर वानखेड़े की पत्नी ने सोशल मीडिया में एक प्रेरक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने कहा सत्य की ही जीत होती है

नई दिल्ली,  आर्यन ख़ान से जुड़े क्रूज़ ड्रग्स केस में ज़बरदस्त ट्विस्ट आया है। इस केस की जांच का नेतृत्व कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं। केस के एक स्वतंत्र गवाह प्रशांत सैल के इन आरोपों का जवाब वानखेड़े ने एनडीपीएस कोर्ट में दिया है।

वहीं, एनसीबी ने समीर वानखेड़े पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह की अध्यक्षता में 3 सदस्यीय टीम गठित है। इस सबके बीच समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानेखेड़े ने सोशल मीडिया में एक प्रेरक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा कि सत्य की ही जीत होती है।

एक्ट्रेस और उद्यमी क्रांति ने सोमवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- जब आप लहरों के विपरीत तैरते हो, यह आपको डुबो सकती है, लेकिन सर्वशक्तिमान आपके साथ है तो दुनिया की कोई लहर इतनी बड़ी नहीं कि आपको डुबो सके। क्योंकि, सच वही जानता हैं। सत्यमेव जयते।

क्रांति ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कई ऐसी पोस्ट को शेयर किया है, जिनमें समीर वानखेड़े के प्रति समर्थन जताया गया है। बता दें, शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ़्तारी के बाद क्रूज़ ड्रग्स केस में राजनीति भी गर्मा गयी है। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाये हैं। सोमवार को उन्होंने वानखेड़े पर पिता का नाम बदलने का आरोप लगाया, जिसका उन्होंने एक प्रेस रिलीज़ के ज़रिए जवाब दिया।

समीर की ओर से कहा गया कि उनके पिता ज्ञानदेव कचरूजी महाराज पुणे के स्टेट एक्साइज़ डिपार्टमेंट से 30 जून 2007 को सेवानिवृत्त हुए थे। उनके पिता हिंदू हैं और उनकी मां स्वर्गीय ज़हीदा मुस्लिम थीं। समीर वानखेड़े ने आगे बताया कि 2006 में स्पेशल मैरेज एक्टर 1954 के तहत उन्होंने डॉ. शबाना कुरैशी से शादी की थी और 2016 में उनका तलाक़ हो गया था। 2017 में उन्होंने क्रांति दीनानाथ रेडकर से शादी की थी। समीर वानखेड़े ने सोशल मीडिया के ज़रिए लगाये गये आरोपों को उनके परिवार की निजता पर हमला और मान-हानि करने वाला करार दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *