Thu. Jun 20th, 2024

विधायक के रूप में भी अपना कर्तव्य पूरा करेंगे, और मुख्यमंत्री बनकर इस क्षेत्र को विकास का मॉडल बनाया जाएगा- हरीश रावत

मोटाहल्दू । उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व इस विधानसभा चुनाव में लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने आज मोटाहल्दू व हल्दूचौड़ क्षेत्र में दमदार जनसंपर्क कर ग्रामीणों व बुजुर्ग महिलाओं व पुरुषों से आशीर्वाद प्राप्त किया और युवाओं से कांग्रेस को मजबूत करने की अपील की।

वहीं रावत में अपने सम्बोधन में जनता के सामने अपने सभी वादे रखे और विश्वास दिलाया कि अगर लालकुआं विधानसभा की जनता उन्हें विधायक बनाकर सरकार का प्रतिनिधित्व करने का मौका देती है तो वह लालकुआं विधानसभा के हर गली गली गांवों में ऐतिहासिक विकास करेंगे और विकास की गंगा बहाएंगे। उन्होंने अपने संबोधन में केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात से बनारस जा सकते हैं तो हरीश रावत क्यों उत्तराखंड के किसी भी हिस्से से चुनाव लड़ सकते हैं।

लालकुआं…कहिए नेता जी 1 : भाजपा के अंदर नेताओं और कार्यकर्ताओं का मन मोहने की चुनौती है मोहन बिष्ट के सामने

उन्होंने कहा कि वे विधायक के रूप में भी अपना कर्तव्य पूरा करेंगे, और मुख्यमंत्री बनकर यहां इस क्षेत्र को विकास का मॉडल बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को देहरादून नहीं जाना पड़ेगा। वे लालकुआ विधानसभा में ही सरकार ले आएंगे।

कालाढूंगी…कहिए नेता जी 1: तो क्या इस बार बदल रहा है बंशी बाबू का राजयोग

इससे पूर्व रावत ने मोटाहल्दू के जयपुर खीमा गांव में डॉ. बालम सिंह बिष्ट के आवास में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, वही इंटेक के एक कार्यक्रम में गोपाल जी बैंकेट हाल में कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया, तत्पश्चात किशनपुर सकुलिया व बकुलिया गांव के कर्नल फार्म में भी देर रात तक जनसभाओं को संबोधित किया, ठंड के बावजूद भी रावत को सुनने के लिए महिलाओं पुरुषों में उत्सुकता दिखी।

हल्द्वानी…कहिए नेता जी—1 : राष्ट्र भक्ति की राजनीति और हल्द्वानी में ही राष्ट्रीय ध्वज के सम्मान से खिलवाड़, क्या कहेंगे रौतेला जी

इससे पूर्व उत्तराखंड की लोक गायिका माया उपाध्याय ने भी लोगों को अपने गीत सुनाए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल, ग्राम प्रधान विपिन चन्द्र जोशी, प्रधान सगठन प्रदेश सचिव सीमा पाठक, प्रधान रमेश जोशी, प्रधान शंकर जोशी, नरेंद्र उपाध्याय, समाजसेवी कीर्ति पाठक, शोभा बिष्ट, गिरीश भट्ट, किशन लटवाल, हिमांशु कबड़ाल, डीएन सुयाल, राजेंद्र दुर्गापाल, सहित तमाम लोग मौजद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *